कैलाश प्रकाश स्टेडियम में हुई साफ-सफाई और सेनेटाइजेशन

सिर्फ रजिस्टर्ड खिलाडि़यों को ही स्टेडियम में मिलेगी एंट्री

Meerut। शासन के निर्देशों के मुताबिक सोमवार से कैलाश प्रकाश स्टेडियम खुलेगा। इसके तहत रविवार को स्टेडियम में सेनेटाइजेशन अभियान चला। वहीं स्टेडियम के खुलने की खुशी खिलाडि़यों में खासतौर पर देखी गई।

अब हो सकेगी प्रैक्टिस

खिलाडि़यों के मुताबिक काफी समय बाद स्टेडियम में सभी खेलों की प्रैक्टिस की जा सकेगी। यह खुशी की बात है। वहीं, स्टेडियम के आलाधिकारियों के मुताबिक एंट्री से लेकर गेम्स खेलने तक कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन होगा। आरएसओ आले हैदर ने बताया कि अगर कोई नियमों को तोड़ता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

मॉर्निग वॉक है बैन

आरएसओ ने बताया कि अभी फिलहाल मार्निग वॉक करने वालों को अनुमति नहीं है, इसलिए कोई भी मॉर्निग वॉक के लिए स्टेडियम में न आए।

बाहरियों की एंट्री नहीं

आरएसओ आले हैदर ने बताया कि स्टेडियम आज से खुलेगा। पूरे स्टेडियम की साफ-सफाई और सेनेटाइजेशन हो हो रहा है। उन्होनें बताया कि स्टेडियम में सभी खेलों के रजिस्टर्ड खिलाडि़यों प्रैक्टिस के लिए बुलाया गया है। मास्क पहनकर ही एंट्री दी जाएगी। गेट पर ही थर्मल स्क्रीनिंग होगी।

बाहरी लोगों की एंट्री नहीं होगी

आरएसओ आले हैदर ने बताया कि स्टेडियम में बाहरी लोगों व बाहरी खिलाडि़यों की एंट्री बैन है। इसलिए केवल जो रजिस्टर्ड खिलाड़ी है उन्हीं को एंट्री दी जाएगी, उनमें अगर कोई बीमार है तो उसको वापस लौटा दिया जाए इस बारे में भी सभी कोच को बोला गया है। आरएसओ आले हैदर ने बताया कि जो खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान न रखे।

Posted By: Inextlive