- क्राइम पेट्रोल अब से सप्ताह में सातों दिन करेगा दर्शकों को जागरूक

- अनूप सोनी ने कहा क्राइम पेट्रोल के 800 एपिसोड करने पर है गर्व

Meerut : 'सबक एक को सीख हम सबको' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रमुख शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट अनूप सोनी ने अपनी बात इस वाक्य से शुरू की जो क्राइम पेट्रोल की पंचलाइन भी है। शुक्रवार को सिविल लाइन स्थित होटल ऑलीविया में मीडिया से बातचीत करते हुए सोनी ने कहा कि समाज में अपराध हमेशा से होते रहे है। लेकिन लोग अब जागरुक हैं। आज दूर दराज के इलाके में हुई घटना भी सारे देश को झकझोर देती है।

नई कहानी के साथ

लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य से अब क्राइम पेट्रोल सप्ताह में सातों दिन एक नई कहानी के साथ नजर आएगा। हर एपिसोड में दर्शकों को यह समझाने का प्रयास किया जाएगा कि हम सब अपराध का शिकार हो सकते हैं, समझदारी और जागरूकता से ही इससे बचाव हो सकता है। अनूप से यह पूछने पर कि अपराधों की राजधानी मेरठ के बारे में क्या कहेंगे, बोले, अपराध सब जगह होते है। कोई शहर इससे अछूता नहीं है। यह सच है कि उत्तर प्रदेश में अपराध के आंकड़े अन्य शहरों की अपेक्षा कहीं अधिक हैं। यह कोई गर्व का विषय नहीं है, अपराधी चाहे कोई भी हो एक दिन कानून की गिरफ्त में आ ही जाता है। ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने मौजूद है।

800 एपिसोड

क्राइम पेट्रोल के अलावा और कौन से प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है, पूछने पर सोनी बोले, क्राइम पेट्रोल में अभी तक 800 एपिसोड होस्ट करने का मुझे गर्व है। इसके साथ व्यस्तता अब और अधिक बढ़ जाएगी। लेकिन अच्छे काम के लिए मैं हमेशा तैयार हूं। अभिनय की भूख हर कलाकार में होती है, और उसके लिए मेरे पास हमेशा वक्त है।

नेताओं का रवैया गलत

शाहरुख खान के असहिष्णुता के बयान पर पूछने पर बोले, 25 सालों की मेहनत से उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। उनके बयान को लेकर नेताओं का यह रवैया गलत है। क्योंकि किसी को भी अपनी भावनाएं व्यक्त करने की स्वतंत्रता है। इससे शाहरुख खान के व्यक्तित्व पर कोई असर नहीं पड़ेगा, हां वह लोग चर्चा में जरूर आ गए जिन्हें अभी तक कोई जानता भी नहीं था।

Posted By: Inextlive