- मेरठ में लांच हुई होंडा की मोबिलो

- एसयूवी सेगमेंट में पडे़गी दूसरी कारों पर भारी

- ज्यादा माइलेज और दाम इसे बना रहे हैं आकर्षक

Meerut : एसयूवी कार सेगमेंट में होंडा कंपनी ने बड़ा दांव खेलते हुए मोबिलो लांच की है। कार के दाम और इसका माइलेज इस सेगमेंट की दूसरी कारों को टक्कर देने में काफी है। खासकर माइलेज इस कार को मार्केट में अलग लाकर खड़ा करता है।

माइलेज में है बेस्ट

होंडा की मोबिलो कार पेट्रोल और डीजल दोनों ही वर्जन में अवेलेबल है। डीजल वर्जन में यह कार हाइवे पर ख्ब्.ख् लीटर प्रति किमी का एवरेज देती है। जो शेवरले की एंज्वाय और महिन्द्रा की क्वांटो से कहीं बेहतर है।

मैक्सिमम पॉवर में भी आगे

होंडा की मोबिलो मैक्सिमम पॉवर के मामले में भी दूसरी कारों से आगे है। मोबिलो जहां 98.म्फ्बीएचपी फ्म्00आरपीएम की पॉवर देती है। जो एंज्वाय और क्वांटो से बेहतर है।

आकर्षक रंगों में मौजूद

कार सफेद, लाल, नीले, काले, सलेटी, सिल्वर कलर में मौजूद है। जो कार को काफी सोबर लुक भी देती है।

कार का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिलहाल हम लोगों की डिमांड नोट कर रहे हैं। इसके बाद फ्0 जुलाई के बाद से डिलीवरी की जाएगी। फिलहाल इसकी भ्फ् बुकिंग हो गई है।

-कपिल देव शर्मा, जीएम सेल्स

कार की पहली सर्विस क्0,000 या एक महीना, दूसरी सर्विस भ्000 या फ् महीना और तीसरी सर्विस क्0000 या फिर म् महीने पर होनी है। होंडा सर्विस के मामले में काफी आगे है। यह अपने ग्राहकों का पूरा ख्याल रखती है।

-अखिलेश, सर्विस हेड

कार को जिस तरह से लोगों का प्यार मिल रहा है, उसे देखकर काफी खुशी है। कार ग्राहकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेगी।

-उदयवीर, डायरेक्टर प्लेटिनम होंडा

होंडा की मोबिलो हुई लांच

मेरठ: एसयूवी सेगमेंट में होंडा ने भी कदम बढ़ा दिए हैं। कंपनी की मोबिलो कार रविवार को परतापुर स्थित प्लेटिनम होंडा के शोरूम पर लांच हुई। इस दौरान कार को देखने के लिए काफी संख्या में ग्राहक जुटे।

प्लेटिनम होंडा शोरूम के सेल्स मैनेजर कपिल देव शर्मा सहित तमाम एम्पलाइज ने मिलकर होंडा की मोबिलो कार का इनोग्रेशन किया। सभी एम्पलाइज ने इस दौरान मिलकर केक भी काटा।

Posted By: Inextlive