कई राज्यों में ट्रैक्टर चोरी का कर रहे थे काम, पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने बरामद किए आठ ट्रैक्टर, तमंचा और कारतूस

Meerut। मेडिकल पुलिस की गुरुवार देर रात अंतराज्जीय ट्रैक्टर चोरों के साथ मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल भी हो गया। घायल के अलावा पुलिस ने उसके दो साथी बदमाशों को भी धर-दबोचा। बदमाशों के कब्जे से आठ ट्रैक्टर, एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए।

प्रेसवार्ता में खुलासा

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि देर रात मेडिकल पुलिस को सूचना मिली थी कि जागृति विहार एक्सटेंशन में कुछ बदमाश चोरी के ट्रैक्टर बेचने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने क्षेत्र में घेराबंदी की। देर रात दो बदमाश सात ट्रैक्टर लेकर क्षेत्र में खड़े दिखाई दिए। इस दौरान पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि बदमाशों ने यह सभी ट्रैक्टर बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश से चोरी किए हैं। जिन्हें आज बेचने के लिए लाया गया था। गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने अपने नाम अमरोहा निवासी सब्दर और इंतकाम बताए। बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके अन्य साथियों की तलाश में रासना रोड पर जाल बिछाया। इस दौरान ट्रैक्टर लेकर आते एक बदमाश को रोका गया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अमरोहा के ढिढौली का रहने वाला मुंतजिम नाम का बदमाश घायल हो गया। बदमाशों के पास से चोरी के आठ ट्रैक्टर सहित तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के दो साथी शंभुल और रागिब फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

Posted By: Inextlive