3 मार्च को कोबरा गैंग ने माधयपुरम सरेबाजार की थी फायरिंग, एक छात्रा को पेट में लगी थी गोली

3 आरोपियों को मुठभेड़ में दबोचकर ब्रह्मपुरी पुलिस ने 72 घंटे में कर दिया था घटना का खुलासा

Meerut। माधवपुरम में रविवार देर शाम ठीक 18 दिन बाद फिर एक बार बदमाशों ने सरेराह अंधाधुंध गोलियां चलाकर लोगों को दशहत में ला दिया। बीते 3 मार्च को भी ठीक इसी तरह बाइकसवार बदमाशों ने सरेराह फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि जब पुलिस ने 72 घंटे के अंदर ही मामला सुलझा लिया था। उस वक्त एक लोकल गैंग दूसरे पर वर्चस्व कायम करने के लिए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।

वर्चस्व की लड़ाई तो नहीं

रविवार को हुई फायरिंग में भी पुलिस लोकल गैंग्स वाले एंगल को खंगालने में जुट गई है। पुलिस ये भी मानकर चल रही है कि कहीं मलियाना के कोबरा गैंग और माधवपुरम के लोकल गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई के चलते एक बार फिर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। इस बाबत पुलिस कोबरा गैंग के मेंबर्स की तलाश तो कर ही रही है, साथ ही माधवपुरम के लोकल गैंग के मेंबर्स को भी तलाशा जा रहा है। इसके लिए पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया है।

कोबरा गैंग का हाथ

दरअसल, तीन मार्च को माधवपुरम के महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में भी बदमाशों ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान छात्रा के पेट में गोली लगी थी। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग के तीनों आरोपियों वेदांत, अभय ठाकुर, शैंकी को एनकाउंटर में दबोच लिया था, जबकि कोबरा गैंग का मुखिया सचिन सैनी अभी तक फरार चल रहा है।

पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपियों की कार बरामद कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को ट्रेस करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश ब्रह्मपुरी पुलिस को दिए गए हैं।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive