- मृतका के मायके वालों ने पति समेत ससुरालियों पर लगाया बेटी को मारने का आरोप

- पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut : टीपीनगर थाना क्षेत्र की नई बस्ती शिवपुरम में आठ माह की विवाहिता को फांसी पर लटकाकर उसकी हत्या करने का आरोप मायके वालों ने ससुरालियों पर लगाया है। मौके पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

महिला की हत्या

खतौली के चुडि़याला गांव निवासी कोमल की शादी पिछले वर्ष 9 जनवरी को नई बस्ती शिवपुरम निवासी मुकेश पुत्र मदन के साथ हुई थी। मुकेश ट्रक ड्राइवर है और अधिकतर मेरठ से बाहर ही रहता है। बताया जाता है कि दंपति के बीच पिछले काफी दिनों से झगड़ा हो रहा था। वहीं कोमल आठ महीने की गर्भवती भी थी। शनिवार को कोमल की मौत की सूचना मुकेश ने उसके मायके वाले और आसपड़ोस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। मुकेश ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि कोमल को टाईफाइड था। उसका काफी दिनों से उसका इलाज चल रहा था। मुकेश से मृतका के मायके वालों का फोन नंबर लेकर पुलिस ने खुद उनसे बात की और घटना की जानकारी दी।

दो लोग हिरासत में लिए

फोन पर मृतका के भाई दिनेश ने एसओ के समक्ष आरोप लगाया कि मुकेश ने उसकी बहन को फांसी का फंदा डालकर मार दिया है। आरोपियों ने एक नहीं दो की मौत की हैं। वहीं पुलिस ने शव पीएम को मेडिकल कॉलेज भेज दिया। एसओ टीपीनगर प्रशांत कपिल ने बताया कि अभी फोन पर ही मृतका के भाई दिनेश ने फांसी से हत्या करने का आरोप ससुरालियों पर लगाया है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। वहीं पुलिस ने मुकेश और उसके पिता मदन को हिरासत में लिया है।

Posted By: Inextlive