बोली- मैंने प्यार ही तो किया था, मेरा सुहाग क्यों उजाड़ा

सोमवार को आरोपितों ने चाकुओं से गोदकर कर दी थी बहनोई की हत्या

Meerut की मौत के बाद बेसुध राधा ने खुद को असुरक्षित महसूस कर जान देने का प्रयास किया। उसने अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया। किसी तरह ससुरालियों ने उसे रोक लिया। वह फूट-फूटकर रोते हुए कह रही थी कि जब उसके भाइयों ने उसका सुहाग ही उजाड़ दिया, तो वह अब जीकर क्या करेगी।

रोती-बिलखती राधा ने बताया कि स्कूल के दिनों से ही श्रवण से प्रेम प्रसंग था। इसी बात को लेकर उसके स्वजन उसे जान से मारने की धमकी देते थे। 18 जुलाई 2019 को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों अपने-अपने घर पर रहने लगे थे। चार माह बाद कोर्ट मैरिज का पता लगते ही युवती के स्वजन ने उसे फांसी लगाकर मारने का प्रयास किया था। लेकिन किसी तरह उसने अपनी जान बचाई और कुछ दिन के बाद दोनों घर से चले गए थे। रोते हुए कहा कि मेरे भाइयों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। बता दें कि सोमवार को प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने बहनोई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। घटना के संबंध में मृतक की मां ने चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

श्रवण का हुआ अंतिम संस्कार

गेसूपुर जनूबी में बहनोई की हत्या करने वाले एक हत्यारोपी कोशिंद्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है, जबकि तीन हत्यारोपित अभी फरार हैं। मंगलवार सुबह श्रवण का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में गांव के सभी समाज के लोग शामिल हुए। घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा। श्रवण की छोटी बहन गमजदा होने के कारण बिस्तर से उठ ही नहीं पा रही है। पत्नी-मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर अर¨वद मोहन शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विवेचना के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

प्रायोजित थी वारदात

ग्रामीणों ने बताया कि हत्या प्रायोजित तरीके से की गई है। मां द्वारा शिवजी की मूíत स्थापना में आने की बात कही थी, लेकिन तब श्रवण ने आने से इनकार कर दिया था। बाद में वह स्वयं ही गांव आ गया। उन्होंने कहा कि गांव के किसी व्यक्ति द्वारा उसे बुलवाया गया था। ग्रामीणों ने पुलिस से श्रवण के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है। लोगों का यह भी कहना है कि श्रवण को चाकू मारने के बाद कोशिंद्र ने फोन कर किसी को काम हो जाने की बात भी कही थी।

Posted By: Inextlive