- आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े की वारदात

- छह लाख की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए

- विरोध करने पर दंपती व बच्चे के साथ की मारपीट

Meerut: सिटी में डकैती की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लिसाड़ी गेट के अहमदनगर की गली नंबर क्ब् निवासी डेयरी संचालक के घर पर आधा दर्जन बदमाशों ने डकैती डाली। दंपती व बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए। विरोध करने पर मारपीट भी की। पीडि़त परिवार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या है मामला

अहमदनगर निवासी सलाउद्दीन घर के एक हिस्से में डेयरी चलाते हैं। नजदीक ही दूसरे मकान में एक भैंस व गाय बंधी रहती है। इसी मकान में सलाउद्दीन के पिता शौकत पशुओं को चारा डालने आए थे। सलाउद्दीन ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे गेट खटखटाने की आवाज हुई। सलाउद्दीन ने गेट खोला। तभी आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने सलाउद्दीन को गन प्वाइंट पर ले लिया और कमरे में ले गए। दूसरे कमरे में सलाउद्दीन की पत्नी अपने ढाई साल के बेटे को दूध पिला रही थी। शोर होने पर महिला दूसरे कमरे में पहुंची तो देखा कि बदमाशों ने पति को गन प्वाइंट पर ले रखा है। बदमाशों ने महिला व बच्चे को भी गन प्वाइंट पर ले लिया। उसके बाद सेफ की चाबी ली और उसमें रखे छह लाख रुपये, दस तोले सोने व एक किलो चांदी के जेवर लूट लिए। विरोध करने पर तीनों के साथ मारपीट की। लूटपाट के बाद बदमाश बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गए।

पड़ोसी ने खोला दरवाजा

सलाउद्दीन ने पड़ोसी आशू को फोन कर घर बुलाया और घटना बताई। जिसके बाद आशू ने घर पहुंचकर बाहर से कुंडी खोली। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, लेकिन आरोप है कि पुलिस दो घंटे बाद मौके पर पहुंची।

इनका कहना है

लूट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्रथम दृष्टया मामला डकैती का नहीं बल्कि लेन-देन का लग रहा है। इमलियान का रहने वाला दूसरा पक्ष है। अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद जांच पड़ताल कर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

रवेंद्र यादव

एसओ

लिसाड़ी गेट

Posted By: Inextlive