-युवक ने ब्यूटी पार्लर से लेकर घर तक किया युवती का पीछा

- जबरन शादी करने की दी धमकी

MEERUT: टीपीनगर थानाक्षेत्र की शिवपुरम कालोनी स्थित ब्यूटी पार्लर में घुसकर एक युवक ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। युवती ने विरोध किया तो उसको पीटा गया। स्कूल अध्यापक और अन्य छात्राओं ने युवती को किसी तरह छुड़ाया। युवती अपने घर पहुंची तो वहां भी युवक पहुंच गया और युवती को जबरन खुद से शादी करने की धमकी देते हुए पथराव कर दिया।

ये है मामला

शिवपुरम निवासी एक युवती ब्यूटी पार्लर स्कूल में ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही है। आरोप है कि कई दिनों से पड़ोस में रहने वाला युवक आते -जाते हुए परेशान कर रहा था। शनिवार को युवती ब्यूटी पार्लर गई थी। इसी बीच युवक ने ब्यूटी पार्लर पहुंचकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी।

पार्लर में घुसकर पीटा

युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने पार्लर के अंदर घुसकर छात्रा की पिटाई कर दी। स्कूल की महिला अध्यापक और छात्राओं ने किसी तरह युवती को छुड़ाया। युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया।

घर तक किया पीछा

आरोप है कि युवक युवती के घर पहुंचा और वहां पर गाली गलोच करते हुए जबरन शादी करने की बात कही। सड़क पर रखी ईटों से युवती के मकान पर पथराव कर फरार हो गया। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। पीडि़त पक्ष भाजपाईयों के साथ थाने पहुंचा और घटना की तहरीर दी।

वर्जन

तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.आरोप सिद्व होने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-ओपी सिंह, एसपी सिटी मेरठ

------

Posted By: Inextlive