Mawana : नगर के स्टेट बैंक से रुपए निकाल कर अपने पौत्र के साथ बाइक से गांव कौल लौट रहे वृद्ध किसान से मुबारिकपुर के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर एक लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर दोनों को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। सूचना वायरलैस पर फ्लैश होने पर एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग मवाना पहुंचे।

तमंचे के बल पर लूट

कौल गांव निवासी किसान ओम प्रकाश त्यागी मंगलवार को अपने पौत्र आशीष के साथ बाइक से गुड़मंडी स्थित स्टेट बैंक से रुपए लेने आया था। दोपहर लगभग एक बजे वह अपने खाते से एक लाख रुपए लेकर गांव के लिए चले। गांव मुबारिकपुर से निकलते ही कब्रिस्तान के पास पीछे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे तान दिए। बदमाशों ने वृद्ध से एक लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर वृद्ध किसान और उसके पौत्र को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज देखी

सूचना पर सीओ व थाना प्रभारी पीडि़त को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की लेकिन सफलता नही मिली। बाद में एसपी देहात स्टेट बैंक पहुंचे और पीडि़तों से जानकारी हासिल कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें रुपए की निकासी के दौरान साढ़े क्ख् से एक बजे के बीच एक संदिग्ध युवक बैंक में खड़ा होकर वृद्ध किसान पर नजर रखे था। पीडि़त ने थाने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

गुड़मंडी से ही पीछे तो नहीं लगे बदमाश

मंगलवार को वृद्ध किसान से हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश संभवत: बैंक के बाहर से ही पीछे रहे हो। इस तरह की चर्चा रही। पुलिस भी इस बात से इन्कार नहीं कर रही है।

Posted By: Inextlive