परिजनों ने नर्सिग होम में किया हंगामा, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Meerut। नर्सिग होम के आइसीयू में भर्ती युवती को बेहोशी का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वॉय ने दुष्कर्म किया। घिनौनी हरकत सीसीटीवी में भी कैद हो गई। परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा कर दिया। तोड़फोड़ का भी प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती को बुखार आने पर 27 मई को हापुड़ रोड स्थित केयर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि उसी रात करीब साढ़े तीन बजे वार्ड ब्वॉय ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किया। सुबह होश आने पर युवती ने कुछ गलत होने की जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया। तबीयत सही होने के बाद बुधवार सुबह वह घर पहुंची तो फिर से शिकायत की। इसके बाद परिजन नर्सिंग होम पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ का भी प्रयास किया।

नहीं मिली तहरीर

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय कासिफ को हिरासत में ले लिया। नर्सिंग होम प्रबंधक डॉ। गुलजार ने बताया कि उन्होंने युवक को खुद बुलाकर पुलिस के हवाले किया है। मामले की जांच चल रही है। वहीं, थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि देर शाम तक पीडि़त पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि युवती का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

सीसीटीवी में कैद करतूत

गुस्साए परिजनों ने जब नर्सिंग होम में हंगामा किया तो स्टाफ के साथ ही अन्य लोगों ने मामले को तूल न देने की बात कही थी। जिस पर परिजन भड़क गए। घंटों की गहमा-गहमी के बाद सीसीटीवी की फुटेज देखी तो आरोपी गंदी हरकत करते हुए दिखाई दिया। उसे सीसीटीवी का ध्यान आया तो उसने कैमरे बंद कर दिए थे, जो 50 मिनट बाद फिर खोले। घटना के वक्त आइसीयू में अन्य कोई मरीज भी नहीं था।

Posted By: Inextlive