-लोहता निवासी युवक की वरुणा में मिली डेड बॉडी, चार दिन से था लापता

-अहिल्याबाई घाट पर बहकर आया अज्ञात महिला का शव

VARANASI : नदियों ने शनिवार को लाशें उगलीं। लोहता निवासी युवक की लाश वरुणा नदीं में उतरायी मिली। वह चार दिन से घर से लापता था। वहीं अहिल्याबाई घाट पर महिला की लाश तैरती नजर आयी। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी।

परिजन कर रहे थे तलाश

लोहता निवासी लालजी पटेल के दो बेटों में छोटा डबलू (क्म् वर्ष) चार दिन पहले घर से लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। काफी प्रयास के बाद भी जब कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी काफी खोजबीन की लेकिन सफलता नहीं मिली। इस बीच शनिवार की सुबह वरुणा नदी में छितैनी गांव के पास ग्रामीणों को एक युवक की लाश नजर आयी। सूचना पर पहुंची पुलिस शिनाख्त की कोशिश में जुट गई। जानकारी होने पर लालजी भी मौके पर पहुंचा। कपड़ों के आधार पर मृतक की पहचान बेटे डबलू के रूप में की। बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। अक्सर घर से लापता हो जाता था। आशंका है कि नदी में डूबने से उसकी मौत हो गयी होगी। लाश की हालत देख लग रहा था कि डबलू तीन-चार दिन पहले डूबा होगा।

घाट पर मची खलबली

वहीं दशाश्वमेध थाना एरिया के अहिल्याबाई घाट पर दोपहर के समय काफी लोगों की मौजूदगी थी। इसी दौरान फ्भ् वर्षीय महिला की लाश बहती हुई घाट पर आ पहुंची। इससे वहां खलबली मच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। आसपास के गेस्ट हाउस आदि में भी पता लगाया। लाश की हालत काफी खराब थी। बदन पर कुर्ता और लैगिंस था। इसके भी तीन-चार दिन पहले डूबने से मौत होने की आशंका की जा रही थी।

Posted By: Inextlive