-संकटमोचन मंदिर के बाहर रोड पर आसमान से गिरा ड्रोन कैमरा, मचा हड़कंप

-मौके पर पहुंचे बीएचयू आईआईटी के तीन स्टूडेंट्स के ड्रोन कैमरे को अपना बताने पर पुलिस ने लिया, हिरासत में, घंटों पूछताछ के बाद छोड़ा

VARANASI

हमेशा से आतंकियों के निशाने पर रहे संकटमोचन मंदिर के बाहर शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब वहां सड़क पर एक ड्रोन कैमरा आसमान से नीचे आ गिरा। नीचे गिरने से पहले कैमरा मंदिर व उसके आसपास के इलाके की मॉनिटरिंग कर रहा था। इस घटना से संकटमोचन मंदिर की एक बार फिर रेकी किये जाने की आशंका की जाने लगी। इस बीच वहां पहुंचे बीएचयू आईआईटी के तीन स्टूडेंट्स के ड्रोन कैमरे को अपना बताने पर पुलिस उन्हें लंका थाने उठा ले गई। वहां घंटों हुई पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया लेकिन ड्रोन को पुलिस ने अपने कब्जे में ही रखा है और इस घटना की जांच जारी है।

ड्रोन को कब्जे में, चल रही जांच

दोपहर में संकटमोचन मंदिर के बाहर साकेतनगर जाने वाली रोड पर ड्रोन कैमरा के गिरते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इंफॉर्म किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची लंका पुलिस ने ड्रोन को कब्जे में ले लिया। इसी बीच वहां पहुंचे बीएचयू आईआईटी के तीन स्टूडेंट्स ने कैमरे को अपना बताते हुए कहा कि वो आईआईटी जिमखाना में ड्रोन उड़ाकर चेक कर रहे थे और वो रेंज से बाहर आ गया। जिसे तलाशते हुए वे संकटमोचन मंदिर आ पहुंचे। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर शाम तक पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी न मिलने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि ड्रोन के फुटेज की जांच होगी। उसके बाद ही ड्रोन कैमरे को लौटाया जायेगा।

Posted By: Inextlive