DEHRADUN: अनलॉक 1.0 के बाद अचानक अवैध निर्माण ने रफ्तार पकड़ी लेकिन अब ऐसे निर्माण पर एमडीडीए ने भी कार्रवाई तेज कर दी है. पिछले कई दिनों से एक के बाद एक-एक करके एमडीडीए ने कई कार्रवाई की हैं. फ्राइडे को भी प्राधिकरण ने ऋषिकेश में ताबड़तोड

- थर्सडे को एमडीडीए ने की अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई

>DEHRADUN: अनलॉक 1.0 के बाद अचानक अवैध निर्माण ने रफ्तार पकड़ी, लेकिन अब ऐसे निर्माण पर एमडीडीए ने भी कार्रवाई तेज कर दी है। पिछले कई दिनों से एक के बाद एक-एक करके एमडीडीए ने कई कार्रवाई की हैं। फ्राइडे को भी प्राधिकरण ने ऋषिकेश में ताबड़तोड़ कार्रवाइर्1 की।

पशुलोक में पांच मंजिले भवन तक सील

एमडीडीए की टीम ने ऋषिकेश पशुलोक इलाके में नीरज अग्रवाल के अवैध रूप से बनाये जा रहे पांच मंजिला निर्माणाधीन भवन को सील किया। उक्त भवन निर्मल ब्लॉक-बी प्लॉट नंबर 1 गली नंबर 1 में तैयार किया जा रहा था। ऐसे ही पशुलोक के आम बाग ब्लॉक-ए, प्लॉट नंबर 1 गली नंबर-2 में त्रिलोक नाथ यादव द्वारा अनाधिकृत रूप से बनाए जा रहे पांच मंजिले जी-प्लस फोर निर्माणाधीन भवन को सील किया। वहीं दूसरी एमडीडीए की टीम ने किरण सुनेजा पत्‍‌नी दीपक सुनेजा रेजीडेंसी वीआईपी कॉलोनी पशुलोक ऋषिकेश में ही अवैध रूप से निर्माणाधीन जी-प्लस 5 (9 फ्लैट्स) वाले भवन के 3 फ्लैट्स को सील कर दिया गया। हालांकि इसमें शेष 6 फ्लैट्स को रिहाइश में होने के कारण छोड़ दिया गया। एमडीडीए की एक अन्य कार्रवाई में संजय कुमार अग्रवाल द ग्रेट वीआईपी कॉलोनी पशुलोक ऋषिकेश में जी-प्लस 5 भवन, जिसमें 29 फ्लैट्स प्लस एक स्टोर अवैध रूप से निर्मित किया गया था, में से तीन फ्लैट्स को सील कर दिया गया। इस दौरान अथॉरिटी के ईई एसएम शर्मा, एई एनके जोशी, बीपी सिंह व पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Posted By: Inextlive