‘भाग्यविधाता से ही मिली है पहचान’

2011-07-19T16:44:29Z

सीरियल भाग्यविधाता से बिंदिया के पति विनय लल्ला जी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले विशाल कारवाल अब दर्शकों के सामने लॉर्ड कृष्णा के किरदार में नजर आ रहे हैं विशाल से आईनेक्स्ट ने की खास बातचीत

पायलट और इंजीनियर से एक्टर कैसे बन गए?

मैं हिमाचल प्रदेश के पालमपुर का रहने वाला हूं. मैं कमर्शियल पायलट और कंप्यूटर इंजीनियर भी हूं. एम टीवी के रिएलिटी शो रोडीज में पार्टिसिपेट करने के बाद मैंने सीरियल्स की तरफ रूख किया. कलर्स के भाग्यविधाता से मुझे छोटे पर्दे पर पहचान मिली. इसके बाद तो आप देख ही रहे हैं.

लॉर्ड कृष्णा का रोल ऑफर हुआ तो क्या सोचा?

जब मैं रिश्तों से बड़ी प्रथा सीरियल में बिजी था, तब मुझे द्वारिकाधीश का ऑफर मिला. लॉर्ड कृष्णा का किरदार मेरे ख्याल से किसी भी एक्टर के लिए ड्रीम रोल होगा. अगर आप इंडियन टेलीविजन के इतिहास में जाएंगे तो आपको रामायण से लेकर महाभारत तक में ऐसे एक्टर्स मिल जाएंगे जो आज भी राम, कृष्ण, अर्जुन और भीम के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं.

कैसा एक्सपीरियंस रहा?


द्वारिकाधीश की आउटडोर शूटिंग बड़ौदा में हो रही है, जहां इन दिनों काफी गर्मी पड़ रही है. इतनी गर्मी में भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहनकर शूटिंग करने में परेशानी होने के बावजूद भी मैं इंज्वॉय कर रहा हूं.

लॉर्ड कृष्णा के कितने गुण अपने अंदर देखते हैं?


लॉर्ड कृष्णा इज ए कंप्लीट मैन. उनकी तो मैं बराबरी नहीं कर सकता पर मैं एक ईमानदार इंसान हूं. मैं कोई भी काम पूरी ईमानदारी से करता हूं. क्योंकि इससे आउटपुट हमेशा अच्छा मिलता है.

भगवान एक दिन के लिए आपको अपनी शक्ति दे दें तो क्या करेंगे?

सबसे पहले दुनिया से गरीबी हटा दूंगा. क्योंकि इस चीज ने इंसान को इंसान से अलग करके रखा है. दुनिया में किसी भी बंदे को रोटी, कपड़ा और मकान के लिए तरसना नहीं पड़ेगा.


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.