-कैंट के अतिथि भवन में होगा वीआईटी प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2015

-दो दिवसीय सेमिनार में रोजाना होंगे होंगे दो सेशन, इंजीनियरिंग में करियर बनाने को एक्सप‌र्ट्स देंगे टिप्स

Meerut : एक बेहतर इंजीनियर बनने का ख्वाब पहले सिर्फ पेरेंट्स ही देखते थे, लेकिन अब बेहतरीन इंजीनियर बन फ्यूचर ऑप‌र्च्युनिटीज और ग्लोबल प्लेटॅफार्म पर खुद को देखने का सपना बच्चों का भी है। इंजीनियरिंग इस वक्त का हॉटेस्ट करियर ऑप्शन बन चुका है। अगर आप इंजीनियरिंग फील्ड में फ्यूचर प्लान कर रहे हैं और एग्जाम की तैयारी और एग्जाम को क्रैक कैसे करें इसे जरा भी डाउट है, तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। वीआईटी प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2015 सेमीनार 20 और 21 नवंबर को कैंट एरिया स्थित अतिथि भवन में ऑर्गनाइज किया जाएगा। इसमें रिनाउंड फैकल्टीज और जाने माने करियर काउंसलर्स स्टूडेंट्स को बताएंगे कि वे कैसे इंजीनियरिंग एंट्रेंस को क्वालिफाई कर सकते हैं। एक्सप‌र्ट्स डूज एंड डोंट्स के अलावा करियर ऑपच्र्युनिटीज और बेहतरीन इंस्टीट्यूट्स के सेलेक्शन को लेकर भी गाइड करेंगे।

दो शिफ्ट में होगा सेमीनार

20 व 21 नवंबर को ऑर्गनाइज होने वाले वीआईटी प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2015 में रोजाना दो शिफ्ट में होंगी। 9:30 से 12:30 व 1:30 से 4:30 चलने वाले इन सेशंस में एंट्री एकदम फ्री होगी। अगर आप इंजीनियरिंग में फ्यूचर को लेकर परेशान और एक बेहतर गाइड की तलाश में हैं तो यहां आपके तमाम सवालों के जवाब मौजूद हैं वो भी बिल्कुल फ्री। अगर आप भी शामिल होना चाहते हैं तो आपको केवल इतना करना है कि कैंट स्थित अतिथि भवन में निर्धारित समय पर सेमीनार में शामिल हो जाएं।

एक्सप‌र्ट्स करेंगे गाइड

वीआईटी प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2015 का आगाज 20 नवंबर को मॉर्निंग 9:30 बजे होगा। दो दिन चलने वाले सेमीनार के मॉडरेटर देश के जाने माने कॉरपोरेट ट्रेनर और मोटिवेशनल स्पीकर दीपक प्रमाणिक होंगे। इसके अलावा 20 व 21 नवंबर को मॉर्निग 9:30 से 12:30 बजे के फ‌र्स्ट सेशन और 1:30 से 4:30 बजे के सेकंड सेशन में अलग-अलग सब्जेक्ट्स के काउंसलर्स और एक्सप‌र्ट्स आपको इंजीनियरिंग के गुर सिखाएंगे।

तो आपने कराया रजिस्ट्रेशन?

इस सेमीनार में 12वीं साइंस स्ट्रीम स्टूडेंट्स के साथ ही पेरेंट्स भी पार्टिसिपेट कर सकते हैं। सेमीनार में रजिस्टे्रशन कराने के लिए आपको द्बठ्ठद्ग3ह्लद्यद्ब1द्ग.ष्श्रद्व/द्दड्डह्लद्ग2ड्ड4ह्य पर लॉगइन करना होगा। मोबाइल से रजिस्ट्रेशन करने के लिए राइट मैसेज में जाकर टाइप करें। द्दन्ञ्जश्वङ्खन्ङ्घस् स्पेस

ष्टढ्ढञ्जङ्घहृन्रूश्व स्पेस ङ्घह्रक्त्रहृन्रूश्व और एसएमएस करें 57272 पर। इसमें एंट्री फ्री होगी और रजिस्ट्रेशन फ‌र्स्ट कम फ‌र्स्ट बेसिस पर होगा। ज्यादा जानकारी के लिए फोन नंबर 09917010117 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Posted By: Inextlive