बॉलीवुड में इलियाना का कौन है सबसे खास?

2019-10-22T19:17:16Z

एक टॉक शो में इलियाना डीक्रूज ने फिल्म लाइन में अपने एंट्री की कहानी सुनाई। इसके साथ उन्होंने यह खुलासा किया कि बॉलीवुड में उनका सबसे खास कौन है?

कानपुर। इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। साउथ की फिल्मों में तहलका मचाने के बाद, उन्होंने 2012 में बर्फी के साथ हिंदी फिल्मों में काम करना शुरू किया और फिर उन्होंने साउथ की ओर पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन कुछ सालों में, इलियाना कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें बर्फी, मैं तेरा हीरो, मुबारकां, रेड का नाम शामिल है। अगर उनकी साउथ की फिल्मों पर बात करें तो उन्होंने पोकिरी, किक, नानबन जैसी हिट कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है।
गलती से बन गईं एक्ट्रेस

हालांकि, एक टॉक शो 'द लव लाफ लाइव शो' में शिबानी दांडेकर के साथ बातचीत में इलियाना ने खुलासा किया कि वह गलती से एक एक्ट्रेस बन गई। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इलियाना ने कहा, 'एक्टिंग को करियर के रूप में चुनना एक एक्सीडेंट था। एक्टिंग नहीं तो प्लान बी गाना होता। मैं एक गायक भी बन सकती थी।' इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास दोस्त के बारे में पूछे जाने पर इलियाना ने जवाब दिया, 'मेरी नरगिस फाखरी से ज्यादा बनती है और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। नरगिस के अलावा, अरशद वारसी और वरुण धवन मेरे अच्छे दोस्त हैं।'
इलियाना बोलीं नींद में चलने से पैरों में हुए रहस्यमय घाव, तो फैंस ने कहा ये एलियन का काम

तस्वीरों के फोटोशॉप पर यह दिया जवाब

आजकल, लोग तस्वीरों को फोटोशॉप करने के लिए सेलेब्स और एडिटरों की खूब खिंचाई कर रहे हैं। इसके बारे में पूछे जाने पर इलियाना ने कहा, 'मुझे फोटोशॉप करना और अपनी इमेजेज को फिल्टर करना पसंद नहीं है क्योंकि हमें खुद के लिए सच होना चाहिए और ऐसा व्यक्ति नहीं बनना चाहिए जिसे हम फिल्टर किए जाने के बाद पहचान नहीं सकें। बता दें कि इलियाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज हो रही है।


Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.