Arrest Swara Bhasker: क्यों उठ रही है उनको गिरफ्तार करने की मांग?

Updated Date: Sat, 29 Feb 2020 03:10 PM (IST)

Arrest Swara Bhasker वैसे तो स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों और सोशल मीडिया पर कमेंट्स के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती हैं पर इस बार मामला थोड़ा गंभीर हो गया है और सोशल मीडिया पर उनको गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है।

कानपुर (फीचर डेस्क)। Arrest Swara Bhasker: हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी और 'अरेस्ट स्वरा भास्कर' हैशटैग ट्रेंड करने लगा। दरअसल, बीते कई हफ्तों से 'सीएए' के खिलाफ होने वाले प्रोटेस्ट का हिस्सा रहीं स्वरा को उनके एक हालिया भाषण के चलते दिल्ली में हुए दंगों का जिम्मेदार बताया जा रहा है। इस एक्ट्रेस की करीब चार मिनट लंबी एक स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह राम मंदिर केस में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठा रही हैं और पूछ रही हैं कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? उन्होंने यह भी कहा कि हमें अपनी चिंताओं को उठाने और प्रोटेस्ट करने के लिए अग्रेसिव होने की जरूरत है। स्वरा ने दावा किया कि लड़ाई घर तक आ गई है और हमें प्रोटेस्ट करना शुरू करना होगा।

View this post on Instagram

An edited three minute clip of my interaction with a Godi Media journalist were circulated today to make it seem like CAA-NRC - NPR protestors don&यt know anything! Thankfully some friends did their own edit job which gives a clearer picture. ईंट का जवाब logic/ तर्क ! 🤩🤩🤩🤩

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on Feb 23, 2020 at 3:00am PST

बढ़ सकती हैं इस एक्ट्रेस की मुश्किलें

उनकी यह स्पीच सुनने के बाद दिल्ली हाई कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका दायर की गई, जिसमें उनपर दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया गया है और 'एफआईआर' करने की मांग की गई है। स्वरा के साथ इस लिस्ट में सोशल एक्टिविस्ट हर्ष मंदर, रेडियो जॉकी राइमा और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का भी नाम शामिल है। दिल्ली हाई कोर्ट ने सेंटर, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को इस सिलसिले में नोटिस भी जारी कर दिया है।

features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.