खंदौली के बेलौठ गांव की घटना, धारदार हथियार से किया हमला

बेटे को मृत जानकर छोड़ गए, हत्यारों की संख्या तीन थी

आगरा। खंदौली के गांव बेलोठ में मंगलवार की आधी रात दुकान केबाहर सोती बुजुर्ग महिला की अज्ञात तीन लोगों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। महिला के बेटे को भी मरणासन्न कर दिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी बबलू कुमार ने हत्यारों का सुराग लगाने के लिए डॉग स्क्वॉयड को बुलाया। मगर, वह कोई सुराग नहीं दे सका।

बेलोठ निवासी रामकली (65 वर्ष) पत्नी नाहर सिंह की घर में ही परचून के सामान बेचने की दुकान है। दुकान पर रामकली और उनका पुत्र छोटा बेटा उमेश (28 वर्ष) मां के साथ ही बैठता है। रामकली के बड़े बेटे सुरेंद्र की नौ वर्ष पहले हादसे में मौत हो चुकी है। उसका परिवार घर के बराबर में रहता है। मंझला बेटा सतीश भी घर के दूसरे हिस्से में अपनी पत्‍‌नी और दो बच्चो के साथ रहता है। वह भी परचूनी की दुकान करता है।

मंगलवार की रात रामकली और पुत्र उमेश दुकान में पड़े टीन शेड में सो रहे थे। उनके घर के सामने रहने वाली वृद्धा मुन्नी देवी ने आधी रात को उमेश के कराहने की आवाज सुनी। टीन शेड के नीचे पहुंची तो मां-बेटे को लहूलुहान हालत में पलंगों पर पड़ा देखा। मुन्नी देवी के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। मगर, वहां का नंबर नहीं लगने पर ग्रामीण रामकली और उमेश को लोडिंग टेम्पों में डालकर थाने पहुंच गए। वहां से पुलिस ने मां-बेटे को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने रामकली को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बबलू कुमार और एसपी ग्रामीण रवि कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने डॉग स्क्वॉयड को बुलाया। वह घर के पीछे बने खेतों की ओर जाकर लौट आया। घटनास्थल पर भीड़ काफी होने के चलते हत्यारों के निशान मिट गए थे। उमेश ने होश आने पर पुलिस को बताया कि हत्यारों की संख्या तीन थी। दो ने उसे दबोच लिया, जबकि तीसरे ने धारदार हथियार से सिर और कनपटी पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। उसे मृत जानकार छोड़ गए। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया हत्याकांड की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। हत्यारों का सुराग लगा उनकी गिरफ्तारी कि प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive