- यूपीईएस-सीएसआर की ओर से रफ्तार 2.0 के दूसरे संस्करण का किया गया आयोजन

- 8 प्राइमरी स्कूल्स के 300 से अधिक स्टूडेंट्स ने विभिन्न एक्टिविटीज में किया पार्टिसिपेट

DEHRADUN: यूपीईएस के बिधोली परिसर में यूपीईएस-सीएसआर की पहल पर अडॉप्टेड 8 प्राइमरी स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ एनुअल इंटर-स्कूल खेल और सांस्कृतिक कॉम्पिटीशन रफ्तार 2.0 के दूसरे संस्करण का आयोजन किया गया। इस दौरान 8 प्राइमरी स्कूल्स के 300 से अधिक स्टूडेंट्स ने विभिन्न एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट किया। यूपीईएस के कुलपति डॉ। दीपेंद्र झा ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

300 से अधिक स्टूडेंट्स ने किया पार्टिसिपेट

रफ्तार 2.0 में क्लास 1 से 5 तक के 300 से अधिक स्टूडेंट्स ने खेल और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में पार्टिसिपेट किया। इनमें 40 स्टूडेंट्स ने गोल्ड, 40 ने सिल्वर, 21 ने ब्रॉन्ज मेडल जीते। 320 अन्य पार्टिसिपेंट्स को सर्टिफिकेट दिए गए। आरपीवी बिशनपुर ओवरऑल प्रतियोगिताओं में टॉप रहा। आरपीवी बिशनपुर ने रफ्तार 2.0 की बेस्ट स्कूल ट्रॉफी और रनिंग शील्ड्स पर कब्जा जमाया। इस मौके पर टीचर्स और प्रिंसिपल के लिए रिले रेस का भी आयोजन किया गया। गोल्ड ट्रॉफी आरपीवी पौंधा को मिली। आरपीवी बिशनपुर से शगुन को स्टेट लेवल पेंटिंग कॉम्पिटीशन में सेकेंड और आरपीवी पौंधा को खुशी को जिला स्तरीय स्पेलिंग कॉम्पिटीशन में फ‌र्स्ट चुना गया। जिन्हें अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

स्टूडेंट्स को डिस्ट्रीब्यूट की विंटर किट

सीनियर डायरेक्टर यूपीईएस अरुण ढंड ने सभी स्कूल के प्रिंसिपल, टीचर्स और स्टूडेंट्स का इवेंट में वेलकम किया। उन्होंने बताया कि पिछले एक दशक से अधिक समय से यूपीईएस-सीएसआर स्टेट गवर्नमेंट के प्राइमरी स्कूल्स की हेल्प करता आ रहा है। यूपीईएस-सीएसआर के फैकल्टी मेंबर्स और स्टूडेंट्स वॉलंटियर्स के रूप से इन स्कूल्स में मैथ्स और इंग्लिश पढ़ाने के लिए जाते रहते हैं। उन्होंने बताया कि यूपीईएस की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अपने क्षेत्र के सभी अडॉप्टेड 8 प्राइमरी स्कूल्स के स्टूडेंट्स के साथ एनुअल इंटर-स्कूल खेल और सांस्कृतिक कॉम्पिटीशन रफ्तार 2.0 के दूसरे संस्करण का आयोजन किया। रफ्तार 2.0 में स्टूडेंट्स ने विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर अपने हुनर का शानदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर डॉ। दीपेंद्र झा ने स्टूडेंट्स को विंटर किट डिस्ट्रीब्यूट की। इस मौके पर शशांक श्रीवास्तव, अंजुल खंडूरी, माइकल विलियम्स, विनय छेत्री, शिवानी धीमान, अनंत प्रकाश मिश्रा, विशाल गंगवार आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive