यामी गौतम को याद आये स्कूल के दिन, शेयर की एक क्यूट पिक्चर

'काबिल' मूवी में ऋतिक रोशन के अपोजिट काम कर चुकी एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपने घर में रह कर लॉकडाउन फॉलो कर रही हैं औऱ ऐसे में वो कुछ पुरानी यादों को भी दोहरा रही हैं। हाल ही में एक क्यूट तस्वीर के साथ उन्होंने अपने स्कूल के पहले दिन को याद किया।

Updated Date: Sat, 25 Apr 2020 01:16 PM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। जब आप अपने साथ अकेले होते हैं तो लाइफ की कई बातें बार बार याद करते हैं, ऐसा ही कुछ हो रहा है एक्ट्रेस यामी गैतम के साथ उन्होंने एक पिकचर शेयर की है जिसमें वो एक छोटी सी बच्ची हैं और स्कूल यूनिफॉर्म पहने हैं। यामा ने बताया है कि ये उनके स्कूल के पहले दिन की तस्वीर है।

View this post on Instagram

My first day to school ! I am sure I dint know what it meant but was just so excited to get dressed in uniform & see where mummy-papa taking me... and I continued with this enthusiasm forever, mostly , as I was told🙈😁 Let life excite us at every moment ,,, no matter where it takes us ,, just believe, embrace it & keep walking #stayhome #staysafe

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on Apr 24, 2020 at 1:53am PDT

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अगर आप देखना चाहते हैं कि यामी स्कूल यूनिफॉर्म में कैसी दिखती रही होंगी तो आप ऐसे कर सकते हैं। बस फौरन उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाएं। यहां पर यामी ने स्कूल के अपने पहले दिन की एक तस्वीर पोस्ट की है। यूनिफार्म पहने बेहद खुश इस बच्ची को देख कर आपके मुंह से भी निकल जायेगा हाउ क्यूट। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर तो इस पर कमेंट ही कर दिया है सो क्यूट। खुद यामी ने भी इस पिक्चर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए इसे क्यूट बता कर दिल न्योछावर कर दिया है।

कैप्शन में लिखा इमोशनल नोट

इस तस्वीर के साथ यामी ने एक इमोशनल नोट लिखा है जो काफी मोटीवेट करने वाला भी है। उन्होंने लिखा कि 'स्कूल जाने के लिए मेरा पहला दिन! मुझे यकीन है कि मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है, लेकिन सिर्फ यूनिफॉर्म में तैयार होने और मम्मी-पापा मुझे कहां लेकर जा रहे हैं ये जानने के लिए बहुत उत्साहित थी। और मैंने इस उत्साह को अपने साथ हमेशा के जारी रखा है। जीवन हमें हर पल उत्साहित करता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह हमें कहां ले जाता है, बस विश्वास करो, इसे गले लगाओ और #stayhome #staysafe के साथ चलना जारी रखें।'

घर पर कर रही हैं इंज्वॉय

इस पिक्चर में यामी यूनिफॉर्म पहने और उस पर आईडी भी लगाये नजर आ रही हैं। उनके कंधे पर बैग है और वे खुल कर मुस्करा रही हैं। यामी ने अपने फैंस को हर पल को खुल कर जीने के लिए कहा है।वो पहले भी ये सलाह देती रही हैं। इस समय घर पर रह रही यामी खुद भी इस दौर को पूरे दिल से जी रही हैं और अपने फैंस को भी ऐसा ही करने की सलाह दे रही हैं। हाल ही में 'बाला' फिल्म में एक टिकटॉक स्टार के तौर पर इंप्रेस कर चुकी यामी की अगली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' होगी जिसमें वे विक्रांत मैसी के साथ नजर आयेंगी।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.