अनुपम खेर ने शाहरुख का किया समर्थन कहा आदित्यनाथ भाजपा के दिग्विजय सिंह

2015-11-05T12:21:00Z

शाहरुख खान के असहिष्णुता वाले कमेंट के बाद आए राजनैतिक भूचाल के बाद अब अनुपम खेर किंग खान के समर्थन में आगे आये हैं। योगी आदित्यनाथ के द्वारा शाहरुख की तुलना हाफिज सईद से करने पर उन्होंने कहा कि वे भाजपा के दिग्विजय सिंह हैं।

ट्वीट करके कही अपनी बात
फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने भाजपा नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो भाजपा के दिग्विजय सिंह हैं। योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख के असहिष्णुता वाले बयान पर कहा था कि उनकी और हाफिज सईद की भाषा में कोई अंतर नहीं है। इसके बाद अनुपम ने ट्वीट करके शाहरुख का सर्पोट करते हुए कहा कि उन्हें बादशाह पर गर्व है और योगी आदित्यनाथ को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए पर वो तो भाजपा के दिग्विजय सिंह हैं।

Some members of the BJP really need to control their tongue & stop talking rubbish about @iamsrk. He is a national icon & We r PROUD of him.

— Anupam Kher (@AnupamPkher) November 4, 2015

मोदी को बिना वजह बताया निशाने पर
अनुपम खेर ने कहा कि हाल की घटनाओं को जिस ढंग से बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है, वो देश के सामाजिक ताने बाने के लिए खतरा बन चुका है। पीएम मोदी को बेवजह निशाने पर लिया जा रहा है। देश में पहले भी बहुत सी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन जिस तरह से बौद्धिक समाज का एक तबका सरकार की मुखालफत कर कर रहा है वो राजनीति से प्रेरित है।
अवॉर्ड वापसी पर करेंगे मार्च
अनुपम खेर की अगुवाई में फिल्म जगत और साहित्य जगत की हस्तियां सात नवंबर को संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे जिसमें सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को वो जनता के सामने रखेंगे। गौरतलब है कि शाहरुख खान के असहिष्णुता के खिलाफ बयान से सियासी हल्के में भूचाल आ गया था।

 

inextlive from India News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.