- अस्पताल में तोड़ा युवक ने दम

- परिजनों ने लगाया रोड पर जाम

अस्पताल में तोड़ा युवक ने दम

- परिजनों ने लगाया रोड पर जाम

Meerut

Meerut: गंगानगर क्षेत्र स्थित मवाना रोड सलारपुर गांव के पास प्राइवेट बस ने बाइक सवार दो युवक को कुचल दिया। जिसमें एक युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड दिया। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद बस चालक, बस को छोड़कर जंगलों में फरार हो गया। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। कुछ देर तक ग्रामीणों ने मवाना रोड पर जाम भी लगाया था। लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया था।

शादी समारोह में जा रहे थे युवक

गाजीपुर गांव निवासी ख्भ् वर्षीय अंकित पु़त्र भजनपाल रक्षापुरम स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करता था। बुधवार को अंकित अपने साथी गौतम के साथ खनौदा गांव में दोस्त की बहन की शादी में जा रहा था। जब वह सलारपुर स्थित आइडिया ऑफिस के सामने पहुंचे तो विपरीत दिशा से आई प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें अंकित की मौके पर मौत हो गई। वहीं लोगों ने घायल गौतम को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि अंकित की अगले माह शादी होनी थी।

लगाया जाम

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ करने की कोशिश की है। साथ ही सड़क पर जाम लगा दिया था। लेकिन पुलिस के समझाने पर लोग मान गए और रास्ता खोल दिया।

---

ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान

-पूठा गांव के पास पुलिस ने महिला के शव को ट्रैक से उठाया

रूद्गद्गह्मह्वह्ल : टीपीनगर थाना क्षेत्र पूठा गांव में रेलवे ट्रैक पर महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला साड़ी पहने हुए थी, जो ट्रेन के आने के बाद कुछ दूरी से भागी और इंजन के आगे कूद गई। सूचना के बाद टीपीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

ये था मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शाम के समय दिल्ली से ट्रेन आ रही थी। तभी ट्रैक के पास काली साड़ी पहने घूम रही महिला कुछ दूरी से दौड़ लगाकर इंजन के आगे कूद गई। हादसे के दौरान ट्रेन स्पीड में थी। हादसे के बाद भी ट्रेन रेलवे स्टेशन पर जाकर रूक गई। ट्रैक पर महिला का शव देखकर आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। टीपीनगर पुलिस ने महिला के शव को उठाकर मोर्चरी में रखवा दिया है। टीपीनगर थाना अध्यक्ष हंसराज भदौरिया के अनुसार महिला की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी थी

---

Posted By: Inextlive