-कल्चरल प्रोग्राम को एंज्वॉय करने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

BAREILLY: शहर की विभिन्न दुर्गा पूजा पंडाल थर्सडे को मां के जयकारों से गूंजते रहे। नवरात्र के अष्टमी के मौके पर बंगाली समाज की ओर से आयोजित दुर्गा पूजा पंडालों में संधि पूजन किया गया। इस मौके पर विभिन्न समितियों के पुरोहितों ने सुबह करीब 8:0भ् पर संधि पूजन और मां की आरती उतारने के बाद प्रसाद वितरित किया। इसके बाद पंडालों में कांम्पिटीशन का दौर चला। वहीं देर शाम कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों से माहौल में मस्ती घुली रही। कल्चरल प्रोग्राम को एंज्वॉय करने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

कल्चरल प्रोग्राम ने बांधा समां

अष्टमी के मौके पर शहर के दुर्गाबाड़ी, मनोरंजन सदन, इज्जतनगर, चौपुला में आयोजित पंडालों में मस्ती भरा माहौल रहा। कैंट में आयोजित पंडाल में देर शाम डांस शो ऑर्गनाइज किया गया। वहीं, रामपुर गार्डेन स्थित दुर्गाबाड़ी पंडाल में दोपहर अल्पना कांम्पिटीशन और सुबह आर्ट कांम्पिटीशन ऑर्गनाइज किया गया।

समितियों ने की महाआरती

नवरात्र के अष्टमी के मौके पर शहर की विभिन्न समितियों की ओर से मां की महाआरती की गई। इस मौके पर श्री महाआरती महोत्सव आयोजन सेवा समिति की ओर से श्री रघुनाथ मंदिर में माता महागौरी की ब्0क् थालियों के साथ महाआरती उतारी गई। वहीं युवा लोधी सभा की ओर से होली चौराहा स्थित दुर्गा मंदिर में मां महागौरी की भ्0क् थालियों से महाआरती उतारी गई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गौरव राजपूत, महानगर महामंत्री पंकज राजपूत, दुर्गेश लोधी व अन्य लोग मौजूद रहे।