मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई) । महाराष्ट्र के 288 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस दाैरान भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन ने सोमवार दोपहर को बांद्रा पश्चिम में वोट डाला। मास्टर ब्लास्टर ने युवाओं से अपने घरों से बाहर निकलने और वोट डालने का आग्रह किया।

आप जिस पर विश्वास करते हैं उसके लिए मतदान जरूर करें

सचिन तेंदुलकर ने वोटिंग के बाद रिपोटर्स से कहा, मुझे लगता है कि हम अपने कल को बदल सकते हैं। जिस किसी को भी आप का समर्थन करने का मन हो, आप जिस पर विश्वास करते हैं उसके लिए मतदान जरूर करें। सभी युवाओं से मेरा अनुरोध है कि जो कोई भी मतदान करने के योग्य है उसे अपना वोट जरूर देना चाहिए।


मैं अखबार पढ़ रहा था उसमें जो कुछ पढ़ा वह सामान्य नहीं था

तेंदुलकर ने बातचीत में कहा कि आज सुबह मैं एक अखबार पढ़ रहा था और मैंने जो कुछ पढ़ा वह सामान्य नहीं था । इससे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उसमें जिन तीन वरिष्ठ नागरिकों का जिक्र था उनमें से एक की उम्र 94, दूसरे की उम्र 100 साल और एक महिला की उम्र 106 साल थी। ये सभी वोट डालने जा रहे थे।

तेंदुलकर ने सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से भी अपील की

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से भी अपील की। लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए कहा। महाराष्ट्र में 288 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान आज शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। यहां कुल 3,237 उम्मीदवार मैदान अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इनमें 236 महिलाएं हैं।

 

Posted By: Shweta Mishra