मुंबई (मिड-डे)। सुपरस्टार सलमान खान की तरफ से 'दबंग फैमिली' में शामिल किए जाने के बाद सई मांजरेकर ने यह पूरी तरह से पक्का कर लिया कि इस फ्रेंचाइजी की शूटिंग के दौरान उन्हें घर के माहौल का एहसास होता रहे। इस एक्ट्रेस ने 'मिड-डे' को बताया कि दबंग 3 में अपने फादर महेश मांजरेकर के साथ नजर आने के अलावा वह अपनी मदर एक्टर-प्रोड्यूसर मेधा के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं।

इससे बेहतर डेब्यू और क्या होगा

इसके बारे में बात करते हुए सई का कहना था, 'जो सीन मेरा मेरे फादर के साथ है उसमें मेरी मदर भी नजर आएंगी, जो इसे इतना स्पेशल बनाता है। इसकी शूटिंग करते वक्त मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैं सेट पर अपने पेरेंट्स के साथ थी और एक ऐसे सीन पर काम कर रही थी जिसमें हम तीनों नजर आने वाले थे। मैं अपनी डेब्यू मूवी से इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती थी।' उन्होंने बताया कि महेश इसमें शराबी 'हरिया' का रोल कर रहे हैं, जो सोनाक्षी सिन्हा के किरदार 'रज्जो' का फादर है। सलमान ने ही सजेस्ट किया था कि 'हरिया' की वाइफ का रोल करने के लिए मेधा को कास्ट किया जाए।

मिली है सबकी एडवाइस

सलमान बॉलीवुड में कई सक्सेसफुल एक्टर्स के मेंटर रहे हैं इसलिए सई उनकी एडवाइस पर पूरा ध्यान देती हैं। उनका कहना है, 'उन्होंने मुझे मेहनत करने को कहा है।' साथ ही सई ने बताया कि उनके फादर ने भी कैमरे का सामना करने के लिए उन्हें तैयार होने में मदद की थी। उनके मुताबिक, 'वह हमेशा कहते हैं कि एक्टिंग किसी भी सिचुएशन पर रिएक्ट करने का नाम है। मेरी मदर ने मुझे अपनी आंखों से एक्टिंग करने को कहा। उनका कहना था कि मुंह और हाथ मुझे खुद फॉलो करेंगे। यह बहुत जबरदस्त सजेशन था जिसे मैं तब तक समझ नहीं पाई जब तक मैंने इसे एक्सपीरियंस नहीं किया।

hitlist@mid-day.com

ऋतिक, सलमान के बाद अब सारा की फिल्म को अजय ने भी कहा 'ना'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk