रेलवे रोड क्षेत्र के भटीपुरा में बुधवार रात्रि 1 बजे बदमाशों ने बरपाया कहर

घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को गन प्वाइंट पर लिया, पीट-पीटकर किया लहूलुहान

meerut@inext.co.in

MEERUT : रेलवे रोड थानाक्षेत्र के भटीपुरा में बुधवार रात बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया और बुजुर्ग दंपति को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की डकैती डाली. बदमाशों ने दंपति के साथ मारपीट कर उन्हें लहूलुहान कर दिया.

 

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक भटीपुरा में जितेंद्र वाधवा (65) पत्नी सरोज वाधवा और मां फूलवती के साथ रहते हैं. जितेंद्र का कारोबार है जबकि बेटा कपिल नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. बुधवार रात्रि करीब 1 बजे जितेंद्र की पत्नी सरोज बाथरूम के लिए कमरे से बाहर निकली. पहले से घात लगाकर बैठे हथियारबंद बदमाशों ने सरोज को तमंचे के बल पर लेकर ड्राइंग रूम में घुस गए. बदमाशों ने सो रहे जितेंद्र को जगाकर उन्हें भी कवर कर लिया. एक बदमाश ने मां फूलवती के सिर पर तमंचा सटा दिया. बदहवास परिवार ने कुछ बोलने की कोशिश की तो बदमाशों ने दंपति पर तमंचे की बट से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया.

 

घर का कोना-कोना खंगाला

परिवार को कवर करने के बाद 2 बदमाशों ने घर का कोना-कोना खंगाला. अलमारियों की चॉबी लेकर उसमें रखे सामान को तितर-बितर कर डाला. परिजनों के मुताबिक बदमाश अलमारी में रखी नकदी और लाखों रुपए के जेवरात लूटकर ले गए. करीब 2 घंटे तक बदमाशों ने घर में लूटपाट की. बदमाशों के जाने के बाद दंपति ने पास-पड़ोसियों को घटनाक्रम की जानकारी दी. पड़ोसियों ने पीडि़त के नोएडा में रह रहे बेटे और पुलिस को फोन पर घटनाक्रम की जानकारी दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया.

 

कहां हैं 35 लाख, निकालो

घर में घुसे बदमाशों ने ड्राइंग रूम में पहुंचते ही दंपति से 35 लाख रुपए को लेकर सवाल पूछा. बदमाशों ने जितेंद्र से पूछा 'कहां हैं 35 लाख रुपए, निकालो नहीं तो हाथ-पैर तोड़ देंगे.' दंपति ने मना किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की. बदमाश लगातार दंपति से 35 लाख रुपए की मांग करते हुए मारपीट करते रहे. बदमाशों की मारपीट से दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने 35 लाख रुपए के संबंध में जब दंपति से पूछा तो उन्होंने कहा कि 'हमें कुछ नहीं मालूम, किसी गलतफहमी के चलते बदमाश इस तरह की बात कर रहे थे.'

 

रेलवे रोड थानाक्षेत्र में बदमाशों ने एक दंपति को बंधक बनाकर लूटपाट की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में हाेंगे.

डॉ. एएन सिंह, एसपी सिटी, मेरठ