-शराब के नशे में था ड्राइवर, उसकी जेब में मिले दो क्वाटर

-कार को टक्कर मारने के बाद भागने के चक्कर में हुई वारदात

-पब्लिक ने तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर की पीटा, पुलिस ने स्थिति को संभाला

KANPUR :

चकेरी में बुधवार को बोलेरो को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ने एक राहगीर को कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साएं लोगों ने दौड़ाकर ट्रक को रोककर ड्राइवर को पकड़ा तो पता चला कि वो शराब के नशे में है। जिससे पब्लिक को गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने उसको पीटते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। कुछ लोगों ने ट्रक में आग लगाने की भी कोशिश की। जिसका पता चलते ही पूरे सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया। आला अधिकारियों ने पब्लिक को शांत कराकर ड्राइवर को हिरासत में लिया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

मूलरूप से फतेहपुर में रहने वाला छोटे लाल मजदूरी करता था और यहां पर रामादेवी में किराये के कमरे में रहता था। गुरुवार को वो रोड क्रास कर रहा था कि बोलेरो को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। गुस्साएं लोगों ने ट्रक का पीछा किया तो ड्राइवर ने ट्रक की स्पीड और बढ़ा दी। इसके बाद पब्लिक ने दौड़ाकर ट्रक को रोक ड्राइवर को पकड़ लिया।

नशे में धुत था ड्राइवर

पब्लिक ने जब ड्राइवर को पकड़ा तो उसके मुंह से शराब की बदबू आई, जिसपर पब्लिक ने उसे पीटना शुरू कर दिया। वहीं, कुछ लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की। सूचना पर सीओ पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ पवित्र मोहन ने लोगों को शान्त कराकर ड्राइवर को हिरासत में लिया। ड्राइवर की तलाशी में उसकी जेब से पुलिस को देशी शराब की दो क्वाटर बरामद हुईं। सीओ ने बताया कि ड्राइवर की पहचान शिव बहादुर के रूप में हुई। वो शराब के नशे में था। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

नौबस्ता में आटो ने राहगीर को टक्कर मारी, मौत

-कोहरे की वजह से हुआ हादसा

KANPUR :

नौबस्ता में बुधवार की रात कोहरे की वजह एक युवक की मौत हो गई। कोहरे में विजिबिल्टिी कम होने के कारण आटो ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

नौबस्ता में रहने वाले महादेव का बेटा बबलू उर्फ छोटे (फ्भ्) प्राइवेट जॉब करता था। उसके परिवार में पत्नी पुनिया, दो बेटे और एक बेटी है। वो बुधवार की रात को पैदल घर जा रहा था कि रास्ते में वो तेज रफ्तार आटो की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।