-बर्रा स्थित जरौली 1 में रहने वाले रेलवे कर्मी का बेटा था

-दिल्ली में पढ़ाई कर रहा था, छुट्टी पर घर आया था

-रूम में बेसुध हालत में मिला, जहरीला पदार्थ खाने की आशंका

kanpur@inext.co.in

KANPUR :

बर्रा में सोमवार की रात को संदिग्ध परिस्थिति में एमबीए स्टूडेंट की मौत हो गई. वो रूम में बेसुध हालत में पड़ा मिला. परिजन उसको हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया उसके जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आ रही है. सूचना पर पुलिस ने पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दिवाली की छुट्टी में अाया था घर

बर्रा के जरौली 1 में रहने वाले सुभाष श्रीवास्तव इंडियन रेलवे में ड्राइवर हैं. उनके परिवार में पत्नी पूनम और आकाश समेत दो बेटे हैं. आकाश दिल्ली स्थित एक कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई कर रहा था. वो दीपावली की छुट्टी पर घर आया था. सोमवार को पिता सुभाष को स्टेशन छोड़कर घर आया और अपने रूम में चला गया. पूनम घरेलू काम निपटा रही थीं.

कमरे में बेसुध्ा पड़ा था

पूनम खाने के लिए आकाश को बुलाने के लिए रूम में गई तो आकाश बेसुध हालत में पड़ा था. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. जिसे देख पूनम के होश उड़ गए. उनके शोर मचाने पर इलाकाई लोग मौके पर पहुंच गए. वे आकाश को हैलट ले गए. जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह के मुताबिक प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला लग रहा है, लेकिन आकाश ने सुसाइड क्यों की, इसका अभी पता नहीं चला है. पुलिस पड़ताल कर रही है. जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा.