Christmas Songs 2020: इस क्रिसमस पर्व पर हमने आपके लिए लिस्‍ट किए हैं, कुछ सबसे खूबसूरत और प्‍यारे क्रिसमस सॉन्‍ग्‍स। ये हैं वो सॉन्‍ग्‍स जिन्‍हें ईसाई धर्म मानने वाला हर कोई फेस्टिवल पर जरूर गुनगुनाता है। तो आप भी सुनिए और सुनाइए ये क्रिसमस सॉन्‍ग, जो सभी के दिल के करीब हैं। इन सॉन्ग्‍स में हिपहॉप बेस्‍ड 'जिंगल बेल' सॉन्‍ग से लेकर बिना म्‍यूजिक वाले बीट बॉक्सिंग से सजे क्रिसमस कैरोल भी शामिल हैं। इस बार कोविड के कारण क्रिसमस के उत्‍साह और जोश को कम मत होने दीजिए और आइए ये क्रिसमस कैरोल और सॉन्‍ग्‍स।

Christmas Song in Hindi: प्रभु यीशु के बर्थडे क्रिसमस के मौके पर सब लोग मिलकर गाएं ये गाना और प्रभु को करें याद: झूमो नाचो खुशी से आज, यीशु पैदा हुआ:

Oho Masih Aaya: क्रिसमस का यह हिंदी गीत फेमस सिंगर सोनू निगम और अनुराधा पौडवाल ने गाया है। इस गाने के बोल हैं ओहो मसीह आया...

Best Christmas Carol with amazing Beatboxing music: यह क्रिसमस कैरोल अपने आप में बहुत खास है। बता दें कि इस गीत में म्‍यूजिक के लिए कोई इंस्‍ट्रूमेंट यूज नहीं किया गया है, बल्कि सिंगर्स ने अपने मुंह से ही गीत को संगीत की धुन दी है। आप खुद सुनिए और जानिए इस गीत की खूबसूरती।

Christmas Song - तेरा हो अभिषेक, अमन के राजकुमार: यह गीत बहुत ही खूबसूरत और शानदार है, सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में आप गीत के सभी लीरिक्‍स लाइन बाई लाइन हिंदी और इंग्लिश में देख पाएंगे।

Christmas Song - Jago Sone Walon Koi Jagaane Aaya Hai: क्रिसमस कैरोल के तौर पर यह गीत भी दिल छू लेने वाला है। सुनें और गाएं और सबके दिलों में बस जाएं।

Merry Christmas Dance - Jingle Bells kids Dance: जिंगल बेल सॉन्‍ग के बिना तो क्रिसमस अधूरा ही है और बच्‍चों के लिए तो क्रिसमस बहुत ही खास और दिल खुश कर देने वाला त्‍योहार है। तो यहां देखिए जिंगल बेल सॉन्‍ग पर बच्‍चों का खूबसूरत डांस।

क्रिसमस का ऐसा खूबसूरत सॉन्‍ग कम ही सुनने को मिलता है। यह इंग्लिश सॉन्‍ग खासतौर पर हमने यहां लिस्‍ट किया है। यह सॉन्‍ग कितना पॉपुलर है, इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस सॉन्‍ग वीडियो को 4 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा गया है।

Jingle Bells Hip-hop song: जिंगल बेल सॉन्‍ग का ट्रेडिशनल स्‍टाइल तो आपने कई बार सुना होगा, तो अब यहां सुनिए जिंगल बेल सॉन्‍ग का हिपहॉप वर्जन, जिसे सुनकर शायद आपके भी पैर थिरकने लगेंगे।