- आरोपी प्राइमरी स्कूल से तीन छात्राओं को टॉफी, बेर व पैसे देने के बहाने से ले गया

- बच्चों ने गन्ने के खेत की ओर जाते देखा तो हेड मास्टर को दी सूचना

- खेत में आरोपी बच्चियों से छेड़खानी करते मिला, पुलिस के हवाले किया

bareilly@inext.co.in

BAREILLY:  इंटरवेल में खाना खाने के बाद भोजीपुरा के प्राइमरी स्कूल की तीन बच्चियां परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गई. एक युवक उन्हें टॉफी, बेर व पैसे देने के बहाने बहला फुसला कर जंगल में ले गया. वहां उनके साथ छेड़खानी करने लगा. बच्चों ने आरोपी और बच्चियों को जंगल की ओर जाते देखा तो हेड मास्टर को सूचना दी. हेड मास्टर ने जंगल में खोजबीन कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने अपहरण व छेड़छाड़ के आरोप में उसे जेल भेज दिया.

यह मामला बहेड़ी के एक प्राइमरी स्कूल का है. थर्सडे दोपहर खाना खाने के बाद कक्षा एक, दो व तीन में पढ़ने वालीं छात्राएं स्कूल परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गई. तभी वहां गांव सुरला का डालचंद्र आ धमका. वह तीन छात्राओं को टॉफी, बेर व पैसा देने के बहाने से स्कूल से सौ मीटर दूर गन्ने के खेत में ले गया. आरोप है कि वह खेत की मेड़ पर तीनों छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने लगा.

प्रधानाध्यापक ने बताया कि उन्हें बच्चों ने छात्राओं के जंगल में एक व्यक्ति के साथ जाने की सूचना दी. वह बच्चों के साथ जंगल में गए तो आरोपी तीनों मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. प्रधानाध्यापक ने आरोपी को पकड़ कर भोजीपुरा पुलिस के हवाले कर दिया.

 

अपहरण, छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी डालचंद्र को जेल भेज दिया गया है.

राजेश सिंह, थाना प्रभारी भोजीपुरा