कानपुर। अब तक आपने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को गंभीर और इंटेस रोल में ही देखा होगा, पर अपनी आने वाली फिल्म में वे अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। रोमांटिक हीरो बनकर पर्दे पर दिखने को तैयार नवाज की इस फिल्म का नाम 'मोतीचूर चकनाचूर' है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें उनकी और आथिया की केमेस्ट्री काफी फनी लग रही है।



शादी के बाद का तमाशा
शुक्रवार  11 अक्टूबर को 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इसे आथिया और नवाज दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। ये शादी के बैकग्राउंड पर बनी एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में अथिया ऐसी लड़की बनी हैं जो शादी के बाद विदेश जाने का सपना देख रही हो जाती है और तब पता चलता है कि नवाज के पास तो नौकरी ही नहीं है। इसके बाद का तमाशा ही फिल्म की कहानी है।

ट्रेलर में दिखी केमेस्ट्री
फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और इसमें आथिया और नवाज दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री की झलक दिख रही है। ये दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। 'मोतीचूर चकनाचूर' के बाद अपनी एक और फिल्म 'बोले चूड़ियां' में भी नवाज का रोमांटिक अवतार दिखेगा। फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk