नई दिल्ली (एएनआई)। अभिनेत्री व टीएमसी सांसद नुसरत शादी के बंधन में बंधने के बाद आज लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। नुसरत इस दाैरान पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी पहने थी। उनके माथे पर बिंदी, हाथों में चूड़ियां और मेंहदी लगी देखकर साफ लग रहा था कि अभी ही उनकी नई-नई  शादी हुई है। नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भी लगा रखा था।नुसरत इस लिबास में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।
हाथों में चूड़ियां व मांग में सिंदूर सजाकर लोकसभा पहुंची सांसद नुसरत जहां,दोस्त मिमी संग ली शपथ
बंगला भाषा में सांसद पद की शपथ ली
शपथ ग्रहण के पहले उन्होंने साथी सांसदों का अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने वंदे मातरम के नारे के साथ बंगला भाषा में सांसद पद की शपथ ली। टीएमसी सांसद ने बाद में स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छुए और उनका आशीर्वाद मांगा।नुसरत जहां के अलावा एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी बतौर सांसद शपथ ग्रहण की। उन्होंने नुसरत की तरह बंगाली में शपथ ली।
हाथों में चूड़ियां व मांग में सिंदूर सजाकर लोकसभा पहुंची सांसद नुसरत जहां,दोस्त मिमी संग ली शपथ
शादी की वजह से नहीं कर पाई थीं शपथ ग्रहण

बता दें कि नुसरत जहां शादी की वजह से 17 और 18 जून को लोकसभा सत्र की शुरुआत में शपथ ग्रह करने नहीं पहुंची थी। नुसरत की शादी में उनकी सहेली मिमी भी गई थीं। 29 साल की नुसरत जहां और मिमी  चक्रवर्ती इस साल लोकसभा चुनाव में पहली बार सांसद बनी हैं। नुसरत बाशीरहाट से टीएमसी उम्मीदवार के रूप में तो मिमी जादवपुर से टीएमसी की उम्मीदवार के रूप में जीती हैं।
एक्ट्रेस-सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन से की शादी, दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत दिखीं
प्रियंका गांधी भी हो चुकी मिमी चक्रवर्ती की तरह ड्रेस को लेकर ट्रोल
बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस
नुसरत जहां बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। उन्हाेंने हाल ही में कोलकाता के व्यापारी निखिल जैन से शादी की। नुसरत और निखिल 19 जून को  को बोडरम से 84 किमी दूर स्थित एक लक्जरी रिसॉर्ट सिक्स सेंसेस कैप्लनकाया में शादी के बंधन में बंधे थे।  नुसरत अगले महीने 4 जुलाई को कोलकाता में रिसेप्शन देंगी।

National News inextlive from India News Desk