टाइगर जिंदा है की अब तक की कमाई

क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' चौथे हफ्ते भी इन तीनों फिल्मों के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 1.46 करोड़, शनिवार को 2.12 करोड़ और रविवार को 3.27 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इसका मतलब है कि फिल्म ने चौथे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 6.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं अगर कुल कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 325 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

'टाइगर जिंदा है' की कमाई के आगे फेल हुई '1921' 'मुक्काबाज' और 'कलाकंदी'

See Also

कलाकंदी की अब तक की कमाई

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'कलाकंदी' इन तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म ने अब तक यानी इन तीन दिनों में सिर्फ 3.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि पहले दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म ने 1.25 करोड़, दूसरे दिन 1.20 करोड़ और तीसरे दिन 1.40 करोड़ रुपये कमाए हैं।

'टाइगर जिंदा है' की कमाई के आगे फेल हुई '1921' 'मुक्काबाज' और 'कलाकंदी'मुक्काबाज की कमाई

अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' भी सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के सामने फीकी साबित हुई है। इस फिल्म ने अब तक यानी तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 4.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गौरतलब है कि फिल्म ने पहले दिन 82 लाख, दूसरे दिन 1.51 करोड़ और तीसरे दिन 1.71 करोड़ रुपये की कमाई की है।

'टाइगर जिंदा है' की कमाई के आगे फेल हुई '1921' 'मुक्काबाज' और 'कलाकंदी'

1921 की कमाई थोड़ी अच्छी

इन दोनों फिल्मों की तुलना में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1921' की कमाई इस हफ्ते कुछ अच्छी रही। लेकिन 'टाइगर जिंदा है' की इस हफ्ते की कमाई को पीछे करने में यह फिल्म भी असफल साबित हुई। बता दें कि इस फिल्म ने अब तक यानी तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 6.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि पहले दिन इस फिल्म ने 1.56 करोड़, दूसरे दिन 2.09 करोड़ और तीसरे दिन 2.80 करोड़ रुपये की कमाई की है।   'टाइगर जिंदा है' की कमाई के आगे फेल हुई '1921' 'मुक्काबाज' और 'कलाकंदी'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk