- पत्‍‌नी से मारपीट करने के बाद बच्चों संग पति चला गया था फतेहपुर

- प्रयागराज के धूमनगंज का मामला, दुर्गध आने पर लोगों ने दी पुलिस को सूचना, हत्या की आशंका

PRAYAGRAJ: किराये के कमरे में जमीन पर पड़ी सन्नो पटेल (32)की डेड बॉडी देखकर लोग सन्नाटे में आ गये. मंगलवार को कमरे से उठ रही दुर्गध को देख लोगों ने खबर पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो दरवाजा लॉक नहीं था. पुश करने पर दरवाजा खुला तो मंजर देख सभी दंग रह गए. पुलिस छानबीन में जुटी तो पता चला कि उसका पति और बच्चे दो दिन से गायब हैं. पुलिस ने जब उसके पति से मोबाइल पर बात की तो उसने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ गांव में है. आशंका जताई जा रही है कि वह पत्‍‌नी की हत्या कर गांव भाग गया होगा, क्योंकि महिला के गले पर किसी चीज से कसे का निशान था. शव भी दो दिन पुराना लग रहा है. घटना धूमनगंज एरिया के राजरूपपुर कालिंदीपुरम सादाब चौराहे के पास की है.

फतेहपुर बिंदकी का है परिवार

फतेहपुर जनपद के बिंदकी निवासी शिवम पटेल पत्‍‌नी सन्नो देवी व दो बेटे ईशू और आशू के साथ सादाब चौराहे के पास पिछले कई माह से रेन्ट पर रह रहा था. बताते हैं उसकी पत्‍‌नी किसी के घर में काम किया करती थी, जबकि शिवम खुद मेहनत मजदूरी करता था. छानबीन में पुलिस को पता चला कि 19 अक्टूबर को शिवम काम से कमरे पर लौटा, तो पत्‍‌नी कमरे पर नहीं मिली. जब पत्‍‌नी पहुंची तो वे यह पूछते हुए आक्रोशित हो गयी कि इतनी देर कैसे लग गयी. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि रोज पति के आने के पहले वह आ जाया करती थी. उस दिन देर से पहुंचने पर उसका पति से झगड़ा हुआ था. कमरे के अंदर दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. इसी गुस्से में वह दोनों बच्चों को लेकर गांव फतेहपुर चला गया. वह विवाद वाले दिन यानी 19 अक्टूबर से कमरे में दिखाई भी नहीं दिया.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

मंगलवार को कमरे से बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस पहुंची और दरवाजा खोली तो सन्नों का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. उसके गले पर किसी चीज से कसे जाने के निशान भी थे. पुलिस ने उसके पति से बात की तो उसने दो से तीन घंटे में पहुंचने की बात कही, मगर देर शाम तक उसका पति आ नहीं सका था. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि वह पत्‍‌नी की हत्या के बाद बच्चों को लेकर गांव चला गया होगा. फिलहाल महिला की हत्या हुई या फिर सुसाइड है यह बात पोस्टमार्टम के बाद ही क्लियर होगा.

महिला के पति को खबर दे दी गई है. उसने आने के लिए भी कहा है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा. यदि नहीं आए तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस खुद रिपोर्ट दर्ज करते हुए केस की छानबीन करेगी.

संजय कुमार

प्रभारी इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive