RANCHI: खलारी थाना क्षेत्र के मानकी कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड सीसीएल कर्मी शिवराम लोहरा की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार रात करीब 8.30 बजे की है। अपराधियों ने हत्या करने के बाद शव को कुछ दूर स्थित काली मंदिर परिसर के पास फेंका था। शिवराम लोहरा के शरीर पर मारपीट के भी निशान पुलिस को मिले हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। इस मामले में पुलिस अपने खुफिया सूत्रों की मदद से अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

मंदिर जाने की बात कह निकले थे घर से

पुलिस के अनुसार सोमवार की रात सेवानिवृत्त सीसीएल कर्मी अपने घर से मंदिर जाने की बात कह कर निकले थे। कई घंटे के बावजूद जब घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसके बाद देखा कि कुछ दूर पर स्थित काली मंदिर के पास उनका शव पड़ा हुआ है। चारों तरफ जमीन पर खून पसरा हुआ है। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को मिली है।

अपराधियों के निशाने पर बुजुर्ग

हाल के दिनों में देखा जाये तो अपराधियों के निशाने कर बुजुर्ग हैं। कुछ दिन पूर्व अनगड़ा थाना क्षेत्र के राहे प्रखंड स्थित सत्ताकी गांव में शुक्त्रवार रात एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या कर दी थी।