रांची:राजधानी में एक नाबालिक लड़की की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी यह मौत पुलिस के लिए भी मिस्ट्री बन गई है. रांची के जगन्नाथपुर थाना इलाके में पुलिस को लड़की का शव कमरे में पंखे के सहारे लटका मिला. मृतका के प्रेमी संदीप का कहना है कि युवती ने आत्महत्या की है जबकि उसके परिजनों का आरोप है कि लड़की की हत्या की गई है. अब पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई चौंकाने वाले तथ्य भी सामने आए हैं. प्रेमी ने पुलिस को बताया कि मृतका कुछ महीनों से एक दूसरे लड़के के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. फिलहाल पुलिस ने घटना पर से पर्दा उठाने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अनूप कर्मकार का कहना है कि नाबालिग अपने प्रेमी संदीप के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. दोनों 6 महीने पहले ही अपने गांव से भागकर जगगनाथपुर थाना इलाके में रहने आए थे. पुलिस के मुताबिक पहले दोनों में प्रेम संबंध अच्छा था. लेकिन बीते कुछ दिनों सें दोनों के संबंध बेहद खराब हो गए थे. लड़की किसी तरह से संदीप से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी. यहां तक कि वह उसे जान से भी मार देना चाहती थी.

जान पर बन आई तो संदीप ने पीटा

थाना प्रभारी का कहना है कि संदीप ने पुलिस को बताया कि मृतका ने संदीप को कई बार नींद की गोली भी देनी चाही थी. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात में भी दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. गुस्से में आकर संदीप ने उसे काफी पीटा था. बुधवार को संदीप किसी काम से बाहर चला गया. उसके बाद लड़की ने घर में अपने साथ यह घटना कर ली. वहीं, लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.