hitlist@mid-day.com

MUMBAI: दस साल बीत गए, जब मसाबा ने फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा और आज उनके प्रिंटस व डिजायंस में उनका नाम बोलता है। बेहद कम समय में उन्होंने खुद की जो पहचान दुनिया के सामने बनाई वो काबिल-ए-तारीफ है। एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक बड़े से बड़े चैलेंजेस को फेस किया। इन मां-बेटी की कहानी किसी बड़ी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। ऐसे में नेटफ्लिक्स ने डिसीजन लिया कि इनकी स्टोरी को वेब सीरीज में उतारना है।

काॅन्सेप्ट हुआ फाइनलाइज

See Also

सोर्सेज की मानें तो मसाबा और सीरीज की प्रोड्यूसर अश्विनी को इससे पहले कई मौकों पर साथ देखा गया है। वहीं अब इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों इस कॉन्सेप्ट को फाइनलाइज करने में लगे हुए थे। ये पूरी सीरीज मसाबा की लाइफ से इंस्पायर्ड होगी। इसमें ये दिखाने की कोशिश की जाएगी कि पति से तलाक लेने के बाद कैसे बतौर फैशन डिजायनर मसाबा ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में अलग-अलग सिचुएशंस को फेस किया।

नेक्स्ट मंथ आएगा फ्लोर पर

सीरीज को लेकर बताया गया है कि इसमें पूरा फोकस मसाबा और उनकी लाइफ के स्ट्रगल पर होगा। इसके साथ ही दूर से बेहद खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर स्ट्रगल की असली कहानी को भी प्वाइंट आउट किया जाएगा। नेटफ्लिक्स का ये शो अगले महीने फ्लोर पर आ जाएगा।

दिखेगा लाइफ का स्ट्रगल

सीरीज में मसाबा के साथ उनकी मां नीना गुप्ता भी रियल करैक्टर में नजर आएंगी। सोर्सेज का कहना है कि मां और बेटी दोनों को ही अश्विनी

का ये कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। इसके अलावा सीरीज में बतौर डिजायनर मसाबा के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के स्ट्रगल को भी दिखाया जाएगा।

आरक्षण के मुद्दे पर आई 'मंडल कमीशन रिपोर्ट' पर बनेगी फिल्म, नुसरत भरूचा आएंगी नजर

प्रेग्नेंसी में एमी जैक्सन को घूमना-फिरना है पसंद, कई देशों के टूर पर हैं एक्ट्रेस

पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

नेटफ्लिक्स के इस शो को डायरेक्ट कर रही हैं सोनम नायर और इसे प्रोड्यूस व कॉन्सेप्चुलाइज्ड किया है अश्विनी यार्डी ने। इस शो के जरिए

नीना गुप्ता और मसाबा की ये जोड़ी पहली बार ऑन स्क्रीन नजर आएगी।सीरीज को लेकर बताया गया है कि इसमें पूरा फोकस मसाबा और उनकी लाइफ के स्ट्रगल पर होगा। इसके साथ ही दूर से बेहद खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर स्ट्रगल की असली कहानी को भी प्वाइंट आउट किया जाएगा। नेटफ्लिक्स का ये शो अगले महीने फ्लोर पर आ जाएगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk