नई दिल्ली (एएनआई)। वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया है। नीना गुप्ता लाॅकडाउन के बीच मुक्तेश्वर के हरे- भरे जंगलों में सैर- सपाटा करने निकली हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 60 वर्षीय नीना ने इंस्टाग्राम के इस वीडियो में एक्ट्रेस जाॅगिंग पैंट और खेल के जूते पहने हुए हैं। वीडियो में वो जॉगिंग करते हुए दिख रही हैं। वो जंगल काफी खूबसूरत लग रहा है और एक्ट्रेस उसमें टहल कर उसके मजे ले रही हैं।

नीना बोलीं 'मुझे बहुत मजा आ रहा'

वीडियो में उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मैं सड़क पर मुक्तेश्वर में हूं, जंगल में घूम रही हूं। कोई और यहां नहीं है पर ऐसा सुंदर दृश्य है। मुझे मजा आ रहा है... अलविदा।' वीडियो के साथ बददाई हो के अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को चिढ़ाया और कैप्शन में लिखा, 'नजर मस्ताना।' इस बीच अभिनेता अक्सर अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए फोटो- शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर इस्तेमाल करते हैं। चाहे वह वर्तमान स्थिति, उसके फिटनेस शासन या किसी ब्यूटी केयर हैक्स या रिलेशनशिप टिप्स के बारे में उसके विचार हों।

नीना ने बालों को कलर करने के लिए पेंटिंग बर्श किया इस्तेमाल

हाल ही में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और एक वीडियो साझा किया जहां अभिनेता ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने बालों को लॉकडाउन में रंगने के लिए जुगाड़ के रूप में एक पेंटिंग ब्रश का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस 60 साल की उम्र में भी अपने फैशनेबल स्टाइल स्टेटमेंट से यंग्सटर्स के बीच पसंद की जाती हैं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk