कानपुर। कुछ दिनों पहले सिंगर नेहा कक्कड़ और 'यारियां' फेम एक्टर हिमांश कोहली एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही थीं। वहीं अब दोनों के ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ खुद को इस दर्द से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं। इस बात का अंदाजा आप खुद उनके सोशल मीडिया पर दुख भरे मैसेज पढ़ कर लगा सकते हैं। कहा जाता है दोनों तब एक दूसरे के प्यार पड़े थे जब वो 'ओह हमसफर' साॅन्ग के लिए शूट कर रहे थे। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी मुंह तो नहीं खोला पर उनकी हरकतें देख कर खुद ही लोग समझ गए कि दोनों प्यार में हैं। हालांकि अब ब्रेकअप के बाद नेहा ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और बहकी-बहकी सी बातें कर रही हैं।
ब्वाॅयफ्रेंड संग नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का दर्द नहीं कर पा रहीं बर्दाश्त,कहा 'सबकुछ लुटा कर क्या मिला मुझे'
नेहा ने ऐसे जताया ब्रेकअप का दर्द
नेहा ने हिमांश संग ब्रेकअप के बाद इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट किए और अपना दर्द बयां करने के लिए मन की सारी बात कह डाली। नेहा ने लिखा, 'मुझे पता है कि सब इसी बारे में बात करेंगे। लोग मुझे जज भी करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे... कुछ लोग तरह-तरह की बातें करेंगे, उस बारे में भी बोलेंगे जो शायद मैंने कभी किया ही नहीं। मुझे इन सबकी आदत हो गई है। मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया मेंं इतने बुरे लोग भी होते हैं। मैंने अपना सबकुछ दे दिया और बदले में मुझे क्या मिला।'
ब्वाॅयफ्रेंड संग नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का दर्द नहीं कर पा रहीं बर्दाश्त,कहा 'सबकुछ लुटा कर क्या मिला मुझे'
हम सेलेब्रिटीज के होते हैं दो चेहरे
नेहा ने आगे कहा, 'पता है हम सेलेब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं। एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल। पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब हो पर प्रोफेशनल लाइफ में आपको हमेशा नाटक करना पडे़गा, हंसना पड़ेगा।' मालूम हो नेहा एक काॅमन परिवार से हैं जिन्होंने एक सिंगिंग काॅन्टेस्ट को जीत कर बाॅलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है। वैसे नेहा को उनके गानों 'लंदन ठुमकदा', 'टुकुर-टुकुर', 'काला चश्मा', 'छोटे-छोटे पेग' और 'मोरनी बन के' से बाॅलीवुड में अलग पहचान मिली है।
ब्वाॅयफ्रेंड संग नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का दर्द नहीं कर पा रहीं बर्दाश्त,कहा 'सबकुछ लुटा कर क्या मिला मुझे'


नेहा कक्कड़ और हिमांश के बीच इस वजह से आ गई है दरार, ऐसे हुआ खुलासा

नेहा कक्कड़ की इस बॉलीवुड स्टार से बढी़ नजदीकियां , आंखें मार कर दे रहीं प्रिया प्रकाश को टक्कर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk