नई दिल्ली (एएनआई)। संगीतकार निक जोनास ने रविवार को फादर्स डे के मौके पर अपने पिता पॉल केविन जोनास को विश किया। साथ ही अपनी एक्ट्रेस पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनास के दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को एक बेटी की परवरिश के लिए धन्यवाद दिया। जोनास ने अपने पिता की तस्वीर और प्रियंका की बचपन की तस्वीर उनके पिता के साथ वाली इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।


निक जोनास ने शेयर की यह पोस्ट
तस्वीर शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, 'सभी डैड्स को हैप्पी फादर्स डे! मेरे डैड हमेशा मेरे हीरो रहे हैं। लव और मिस यू @papakjonas," उन्होंने कैप्शन दिया। इसके साथ ही जोनास ने प्रियंका के पिता को याद किया। वह लिखते हैं, 'डॉ।अशोक चोपड़ा, काश, मुझे आपसे मिलने का मौका मिलता। आपने एक अविश्वसनीय बेटी की परवरिश की, और मैं बहुत धन्य हूं कि हमने एक-दूसरे को पाया। और हर किसी को अपने पिता के साथ रहने का मौका नहीं मिलता। आपको ढेर सारा प्यार।'


प्रियंका ने भी पोस्ट की तस्वीर
इससे पहले प्रियंका ने अपने पिता को याद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसमें प्रियंका के पिता माइक लेकर गाना गाते दिख रहे। इसके साथ ही पीसी ने निक के फादर की भी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो भी गाना गा रहे हैं। बता दें प्रियंका के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

LIVE : PNB MetLife Webinar

blinkLIVE