- संयुक्त पुलिस टीम ने दिल्ली के सुभाषनगर से पकड़ा अरविंद रोहिला को

- उत्तराखंड पुलिस ने एके-47 राइफल भी बरामद होने की पुष्टि की

अभिरक्षा से फरार होकर कहीं गायब होकर पुलिस के लिए नाक का सवाल बन गए कुख्यात अमित भूरा की भले ही खुशबू भी सूंघने में नाकामी ही हाथ आ रही हो, लेकिन उसे छुड़ाने वाले एक और बदमाश को संयुक्त पुलिस टीम ने दबोच लिया है। दिल्ली के सुभाषनगर से पकड़े गए अरविंद रोहिला के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई एक एके-47 राइफल भी बरामद होने का दावा किया है। मंडे को दबोचे गए अरविंद के कब्जे से पुलिस को एक .32 बोर की पिस्टल भी बरामद हुई है।

दिल्ली से ही हो रही हैं गिरफ्तारियां

भूरा की तलाश में जुटी सभी जांच टीमों का फोकस इस समय दिल्ली बनी हुई है। भूरा को छुड़ाने वाले जितने भी लोग पकड़े गए हैं, उनमें से अधिकतर दिल्ली में ही छिपे हुए थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंडे को भी उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और दिल्ली की संयुक्त पुलिस टीम ने अरविंद रोहिला पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी 175-8 मारला, थाना-मॉडल टाउन, पानीपत (हरियाणा) को दिल्ली के ही सुभाष नगर स्थित मदर डेयरी के बूथ ब्लॉक चार से गिरफ्तार किया।

अरविंद ही लेकर भागा था स्विफ्ट में भूरा को

15 दिसंबर को भूरा को छुड़ाने के बाद जब बदमाश सचिन खोखर और नवीन भांजा हरियाणा बॉर्डर पहुंचे तो अरविंद ही वहां स्विफ्ट कार में भूरा का इंतजार कर रहा था। अरविंद अपने साथी प्रमोद को लेकर भूरा को स्विफ्ट कार देने के बाद वहां से भाग गया था। पुलिस के मुताबिक अरविंद ने ही भूरा की फरारी के लिए गाडि़यों और असलहों का बंदोबस्त किया था।

पानीपत से बरामद कराई एके-47

पुलिस ने अरविंद की निशानदेही पर उसके पानीपत स्थित घर से पुलिसकर्मियों से लूटी गई एक एके-47 राइफल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं। अब भूरा के फरार होने के बाद से फरारी की योजना बनाने वाले और उसे छुड़ाने वाले कुल छह बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि, लूटे गए हथियारों में से पुलिस अभी तक एक के ही बरामद होने का दावा कर रही है।