- अन्य रिश्तेदारों की रिपोर्ट आई निगेटिव, पेशेंट को निजी मेडिकल कॉलेज किया शिफ्ट

- तीन दिन पहले बेटे में कोरोना की पुष्टि होने के बाद पिता का भेजा गया था सैंपल

बरेली : कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक नये केस कोरोना के मिल रहे हैं। तीन दिन पहले रामनगर ब्लॉक के सिरौली निवासी एक 22 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई थी। युवक बीते दिनों मुंबई से लौटा था, इसके बाद युवक के परिवार के सदस्यों के सैंपल जांच के लिए सैटरडे को आईवीआरआई भेजे गए थे। संडे को आई रिपोर्ट में युवक के 57 वर्षीय पिता में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पिता को कोविड लेवल टू यानि निजी मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

अन्य रिश्तेदारों की रिपोर्ट निगेटिव

बीती 14 मई को सिरौली और मीरगंज निवासी दो युवकों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। दोनों ही युवक मुंबई से लौटे थे। इन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों के युवकों के परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों के 29 सैंपल जांच के लिए सैटरडे को भेजे गए थे। संडे को आई रिपोर्ट में सिरौली के युवक के पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव वहीं अन्य सभी सैंपल निगेटिव आए हैं।

हाल ही में सिरौली निवासी पॉजिटिव युवक के पिता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। युवक के परिवार के अन्य सदस्य और रिश्तेदारों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पॉजिटिव युवक को कोविड लेवल टू हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner