इस्लामाबाद (एएनआई)। पाकिस्तान की एक सिंगर रबी पीरजादा को ट्विटर पर भारतीयों ने भारी संख्या में ट्रोल किया। दरअसल, उसने एक आत्मघाती वेस्ट पहकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी थी। इस पोस्ट को देखने के बाद ट्विटर पर भारतीय भड़क गए और उसे खूब  खूब धोया। पीरजादा के ट्वीट के कुछ ही समाय बाद उसका कमेंट बॉक्स मजाक उड़ाने वाली टिप्पणियों से भर गया। बता दें कि तस्वीर में वह विस्फोटकों से लैस एक जैकेट पहनी हुई थी। इसमें वह एक फिदायीन हमलावर की तरह नजर आ रही है। अपनी ट्वीट में उसने पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से की है।


इस तरह उड़ा मजाक
कमर पर हाथ रखे हुए गायक ने ट्वीट किया, '#ModiHitler i just wish huh #kashmirkibeti"।' इस ट्वीट के बाद भारतीयों ने ट्विटर पर उसका खूब मजाक उड़ाया। कुछ यूजर्स ने इस पहनावे को पाकिस्तान का राष्ट्रीय पोशाक तक घोषित कर दिया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'वाह !! तुम पारंपरिक पाकिस्तानी पोशाक में कमाल की लग रही हो।' इस कमेंट के साथ उसने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से आग्रह किया कि वह इस ड्रेस को देश की राष्ट्रीय पोशाक घोषित कर दें।

 


पहली बार नहीं की ऐसी हरकत
बता दें कि इस गायक ने पहली बार ऐसी हरकत नहीं की है। सितंबर में, उसने कई सांपो और मगरमच्छों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भारत सरकार द्वारा कश्मीर पर लिए गए फैसले पर पीएम मोदी को धमकी दी थी। इसके बाद पंजाब वन्यजीव संरक्षण और उद्यान विभाग ने पीरजादा के खिलाफ चार अजगर, एक मगरमच्छ और सांपों को पालतू जानवरों सहित रखने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी। लाहौर की एक अदालत ने इस मामले को लेकर उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया है।

 

Posted By: Mukul Kumar

International News inextlive from World News Desk