शहर चुनें close

पीएम मोदी का मेगा रोड शो, देखें स्वागत की तैयारी

Publish Date: Thu, 25 Apr 2019 18:05:13 (IST)
1/10

बनारस में आदिवासी समाज पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर काफी उत्साहित हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि आदिवासी समाज की महिलाएं पीएम मोदी के आगमन को लेकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

2/10

बनारस में लोकनृत्यिकाएं भी पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फोटो में लोकनृत्यिकाओं को अलग अंदाज में देख सकते हैं।

3/10

बनारस में पीएम मोदी के स्वागत के लिए लोग गाजे-बाजे के साथ इंतजार कर रहे हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि मोदी के स्वागत से पहले लोग शहनाई बजा रहे हैं।

4/10

यह सीन बनारस के लंका स्थित बीएचयू के पास की है। तस्वीर में देख सकते हैं यहां लोग पीएम मोदी के स्वागत के लिए भारी संख्या एकत्रित हुए हैं और साथ में भारत का झंडा भी ऊंचा कर रहे हैं।

5/10

पीएम मोदी के आगमन को लेकर महिलाएं भी उत्साहित हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि महिलाओं ने मोदी के स्वागत के लिए भगवा रंग की साड़ी पहनी है।

6/10

बीएचयू गेट के पास हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हैं। यह तस्वीर मोदी के रोड शो शुरू होने से पहली की है।

7/10

बनारस में केशरवानी समाज ने भी मोदी के स्वागत के लिए अलग तैयारियां की हैं। तस्वीर में देख सकते हैं स्टेज पर सर्जिकल स्ट्राइक को दर्शाने के लिए मिसाइल बनाया गया है और उसके साथ एक बैनर पर लिखा है, 'होश में आओ, ये दिवाली के लिए नहीं है ये दुश्मनों के लिए है।

8/10

सभी धर्म के लोग पीएम मोदी के स्वागत के लिए बनारस में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि पीएम मोदी के आगमन को लेकर लोग हाथ में बीजेपी का झंडा लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

9/10

बनारस में लोगों के बीच पीएम मोदी के आगमन को लेकर काफी उत्साह है। लोग अपने हाथ में कुछ बैनर के साथ मोदी के स्वागत की तैयारी में हैं। लोगों के हाथ में जो बैनर है, उसमें लिखा है, 'नेता नहीं चौकीदार चाहिए देश को मोदी सरकार चाहिए।'

10/10

बनारस में मराठा समाज भी पीएम मोदी के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

About The Gallery

पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय सीट से एक बार फिर दावेदारी करने गुरुवार को काशी पहुंच चुके हैं। उनका रोड चालू हो गया है। यहां पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। आइये उनके स्वागत की तैयारियों पर एक नजर डालें।

Loading...
Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK