शहर चुनें close

तस्वीरें : जैन के पैदा होने के महीने भर बाद शाहिद-मीरा दिखे साथ, जा रहे थे यहां

Updated Date: Wed, 10 Oct 2018 14:24:55 (IST)
1/7

कानपुर। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटे के जन्म के बाद अब एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए हैं। दोनों करीब महीना भर बाद साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का वक्त निकाल पाए हैं। शाहिद-मीरा बांद्रा के एक फेमस रेस्त्रां से डिनर कर बाहर निकलते दिखे थे। (शाहिद मीरा। फोटो : योगेन शाह)

2/7

- डिनर डेट पर स्पॉट हुए शाहिद-मीरा कैजुअल लुक में नजर आए। शाहिद ने व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ ब्लैक कलर के शॉटर्स और शूज पेयर किए थे। वहीं मीरा ने ब्लैक कलर की कैजुअल टी शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स पहना हुआ है।

3/7

- बेटे के जन्म पर शाहिद-मीरा को फैंस की ओर से ढेरों बधाइयां मिली जिसके लिए ये कपल उनका शुक्रिया अभी तक अदा कर रहा हैं। मालूम हो कि बेटे जैन के घर में आते ही शाहिद की बेटी मीशा बीमार हो गई थीं जिसके चलते उन्हें अपनी शूटिंग रोकनी भी पडी़।

4/7

- मालूम हो कि मीरा की प्रेग्नेंसी के दौरान शाहिद ने पैटरनिटी लीव लेने का फैसला किया था पर ऐसा हो नहीं पाया। शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज होने को थी जिस वजह से उन्हें प्रमोशनल एक्टिविटीज में शामिल होना ज्यादा जरूरी था।

5/7

- मीरा के मां बनने के बाद अब नेहा धूपिया-अंगद बेदी भी माता-पिता बनने को बिल्कुल तैयार हैं। नेहा-अंगद के अलावा हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी दोबारा माता-पिता बनने का फैसला ले लिया है। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू में किया था।

6/7

- इन दिनों शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी हैं जो तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है । इससे पहले हाल ही में उनकी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर टिक पाने में सफल नहीं रही।

7/7

- मालूम हो कि मीरा से पहले शाहिद का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुडा़ है। कभी बी टाउन में करीना कपूर, प्रियंका चोपडा़ और अमृता राव, के साथ शाहिद के अफेयर की चर्चाएं थीं। अब वो मीरा से शादी कर के खुश हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं।

About The Gallery

महीना भर पहले ही शाहिद और मीरा 5 सितंबर को दोबारा माता-पिता बने और अपने न्यू बॉर्न बेबी ब्वॉय का नाम जैन रखा। बेटे के घर आने के बाद से दोनों अब एक दूसरे के लिए वक्त निकाल पाए हैं। यहां देखें इनकी ये प्यार भरी तस्वीरें...

Loading...
Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK