होटल मुकुट महल से फरार हुआ था बदन सिंह बद्दो

तीन घंटे के लिए पुलिस ने दी शादी के लिए परमिशन

Meerut : ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो की फरारी से चर्चा में आया होटल मुकुट जल्द ही सील होगा. सोमवार को यहां पर होने वाली शादी को भी पुलिस ने रुकवा दिया. लेकिन दुल्हन के परिजनों की रिक्वेस्ट देखते हुए होटल में तीन घंटे के लिए शादी की परमिशन दी गई. एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि होटल को सील करने की जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

दो महीने पहले की बुकिंग

घंटाघर निवासी मुशरर्फ की बेटी जेनब की सोमवार सुबह से ही होटल मुकुट महल में शादी की तैयारियां चल रही थी. शाम को किसी ने पुलिस को सूचना कर दी. पुलिस ने आकर शादी को रुकवा दी. मुशरफ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी जेनब की 1 अप्रैल की शादी के लिए दो महीने पहले होटल मुकुट महल को बुक कराया था. होटल मालिक ने भी उन्हें शादी कैंसिल कराने के लिए सूचित नहीं किया. अब उनकी बेटी की बारात दिल्ली से आने वाली है. मेहमानों के लिए खाना भी बन चुका है. अब वह अर्जेंट में किसी और मंडप में शादी नहीं करवा सकते हैं. पुलिस ने उनकी रिक्वेस्ट सुनते हुए तीन घंटे के लिए मंडप में शादी करवाने की परमिशन दी. एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि तीन घंटे के लिए होटल में शादी करवाने की परमिशन दी गई है. इसके बाद होटल को जल्द ही सील किया जाएगा.

-----

फरार हुआ था बद्दो

गत् 27 मार्च देर शाम फरूर्खाबाद पुलिस लाइन से दरोगा देशराज त्यागी, कांस्टेबल ओमवीर सिंह, राजकुमार, सुनील सिंह, संतोष सिंह फरूर्खाबाद जेल में बंद कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो की गाजियाबाद कोर्ट में पेशी कराने के लिए बज्र वाहन से रवाना हुए. अगले दिन 28 मार्च को सुबह उन्होंने बदन सिंह बद्दो की गाजियाबाद कोर्ट में पेशी कराई. दोपहर 12 बजे के करीब उसे दिल्ली रोड स्थित मुकुट महल होटल में लेकर आए. वहां पर उन्होंने जमकर शराब का आनंद लिया. इस दौरान बदन सिंह बददो वहां से फरार हो गया.

Posted By: Lekhchand Singh

inext-banner
inext-banner