- मंत्री श्याम रजक ने कहा गठबंधन में कोई विवाद नहीं, सब पटरी पर

- लालू के दूत भोला यादव, नीतीश कुमार के पास पहुंचे

- वशिष्ठ नारायण सिंह और श्याम रजक ने कहा नीतीश कुमार रहते दूसरा सीएम कैसे

PATNA : बिहार विधानसभा इलेक्शन का समय और नजदीक आता जा रहा है दूसरी तरफ नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के बीच अब तक गठबंधन की गांठ सुलझायी नहीं जा सकी है। बिहार सरकार के मंत्री ने रघुवंश नारायण सिंह को निशाने पर लेते हुए मंगलवार को बयान दिया था कि वे बीजेपी के पेरोल पर काम कर रहे हैं, उसके बाद बुधवार को लालू प्रसाद के दूत बनकर एमएलसी भोला यादव नीतीश कुमार के आवास पर जाकर मिले। आधे घंटे तक उन्होंने नीतीश कुमार से बात की। बाहर आने पर भोला यादव ने कहा कि गठबंधन पर बहुत जल्द सहमति बन जाएगी।

नीतीश को छोड़ कोई नहीं

मंत्री श्याम रजक ने बताया कि गठबंधन पर कोई विवाद नहीं है। कोई गतिरोध नहीं है। सब पटरी पर है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी को रोका जाएगा। बिहार में कहा कि जब जीतन राम मांझी को सीएम पद से हटाना था उस समय लालू प्रसाद ने आगे बढ़कर समर्थन किया ही साथ ही आशीर्वाद भी दिया था। नीतीश कुमार के अलावा कोई सीएम पद का दावेदार है क्या? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को छोड़ दूसरे किसी का सवाल ही नहीं है।

नीतीश के आवास पर नारेबाजी

नीतीश कुमार के आवास पर उनके समर्थक जुटे। कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे गठबंधन में सीएम के लिए नीतीश के अलावा किसी दूसरे को स्वीकार नहीं कर सकते। बुधवार को नीतीश ने पांच जिलों पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, मधुबनी, शिवहर और सीतामढ़ी का जेडीयू कार्यकर्ताओं से अपने आवास पर फीड बैक लिया। कार्यकर्ताओं ने स्पष्ट कहा कि उन्हें विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार का ही नेतृत्व चाहिए। वहीं नीतीश कुमार को उनके ही मंत्री ने घेरा। रमई राम ने कहा कि वे भी सीएम पद के दावेदार हैं।