-मलदहिया के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट था पेशेंट, परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप, वार्ड ब्वॉय हिरासत में

VARANASI: मलदहिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मरीज की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर परिजनों ने खूब हंगामा मचाया। परिजनों का आरोप था कि अस्पताल प्रशासन ने पेशेंट के इलाज में लापरवाही बरती जिसके कारण उसने दम तोड़ दिया। काफी देर हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। बाद में पुलिस ने मृतक के बेटे विनोद कुमार पटेल की तहरीर पर डॉ। पीडी सिंह व वार्ड ब्वॉय मुन्ना जायसवाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज वार्ड ब्वॉय को हिरासत में ले लिया है।

हार्ट की थी प्रॉब्लम

मीरापुर बसही के विनोद कुमार पटेल के मुताबिक हार्ट की प्रॉब्लम से पीडि़त पिता श्याम लाल पटेल (म्म् वर्ष) को परिवार के लोगों ने रविवार को मलदहिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। यहां पेशेंट को आईसीयू में रखा गया था। परिजनों का आरोप है कि रात भर श्याम लाल की तबीयत ठीक थी। लेकिन सोमवार को दोपहर बाद तबीयत ठीक बताते हुए डॉक्टर ने ऑक्सीजन निकाल दिया। इसके बाद अचानक उनके पेशेंट की तबीयत बिगड़ी और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने अस्पताल में हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। नाराज परिजन अस्पताल में तोड़ फोड़ करने पर अमादा थे। हालात देख वहां के कई कर्मचारी निकल लिए। इस बीच हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात संभाले।