पुलिस में मारपीट की रिपोर्ट

प्रत्युषा ने अपने पूर्व प्रेमी मकरंद के खिलाफ पुलिस में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इससे वह अच्छी खासी चर्चा में आ गई हैं. पिछले कुछ समय से यह सुनने में आ रहा था कि प्रत्युषा बिग बॉस के सातवें सीजन में नजर आ सकती हैं. अमूमन देखा गया है कि बिग बॉस में विवादों में रहने वाले लोगों को ही प्रवेश मिलता है. प्रत्युषा कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभा चुकी हैं.

परिवार वालों से की बदसलूकी

अभिनेत्री प्रत्युषा ने गत बुधवार को अपने पूर्व प्रेमी मकरंद मल्होत्रा के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के जाने माने बिजनेसमैन मकरंद ने प्रत्युषा के परिवार वालों से बदसलूकी की. वहीं इस पूरे वाकये से हैरान मकरंद ने कहा,‘ प्रत्युषा और मेरे बीच दो साल तक अफेयर चला. हम हाल ही में अलग हुए हैं, इसके बाद से वह बिल्कुल बदल गई है. मेरे साथ रिश्ते में रहते हुए भी वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के साथ डेट पर जाती थी.’

मकरंद से दूसरे लड़के के लिए झगड़ा

उन्होंने बताया, ‘मैंने प्रत्युषा और उसके परिवार से मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरे साथ गलत व्यवहार किया. हम दोनों के परिवार वालों ने एक दूसरे से बात भी की लेकिन गुरुवार को सुबह 2.30 बजे मुझे पुलिस का समन मिला.’ एक अन्य करीबी ने बताया, ‘प्रत्युषा घमंडी है. उसने मकरंद से किसी दूसरे लडक़े के लिए झगड़ा किया. इसके बाद दोनों के बीच में झगड़ा बढ़ता चला गया. ऐसा लगता है कि प्रत्युषा बिग बॉस के घर में जाने से पहले विवादों में आना चाहती है.’ इससे पहले बिग बॉस के घर में पिछले सीजन छह में दिखाई दी अभिनेत्री सारा खान भी अपने प्रेमी अली मर्चेंट के साथ शादी और फिर तलाक का नाटक कर अच्छी चर्चा में आ गईं थीं. गौरतलब है कि बिग बॉस का सातवां सीजन आगामी 15 सितंबर से शुरू हो रहा है जिसे सलमान खान पस्तुत करने वाले हैं.

Report by: Asira Tarannum (Mid Day)

Posted By: Satyendra Kumar Singh

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk